×

IPL 2020: WATCH – निकोलस पूरन के छक्के को बचाने का सुपरमैन प्रयास; जॉन्टी रोड्स से स्टैंडिंग ओवेशन मिला

 

रविवार को, स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स (RR) की अगुवाई में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एक हिरनियन रन-पीछा का नया आईपीएल रिकॉर्ड बनाया। किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ 224 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, रॉयल्स ने 3 गेंद शेष रहते 4 विकेट से जीत दर्ज की।

जोस बटलर (4) के शुरुआती विकेट के बाद, कप्तान स्टीव स्मिथ (50) और संजू सैमसन (85) ने पीछा किया। दोनों ने राजस्थान को खेल में बनाए रखते हुए दूसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़े। अंत में, यह ऑल-राउंडर राहुल तेवतिया (53) थे जिन्होंने खेल में बदलाव किया, 18 वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ 5 छक्के लगाए।

KXIP के लिए पहले कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शानदार शुरुआत दी और केवल 100 गेंदों में शुरुआती विकेट के लिए 183 रन बनाए। मयंक ने अपने पहले आईपीएल शतक के दम पर 10 चौके और 7 छक्के लगाए।

निकोलस पूरन का सुपरमैन प्रयास
मैच का मुख्य आकर्षण मैदान में पूरन की कलाबाजियां बचाना था, सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट कभी देखा गया है।

यह सब मुरूगन अश्विन द्वारा फेंके गए 7 वें ओवर की तीसरी गेंद पर हुआ। बल्लेबाज, संजू सैमसन ने लगभग छह के लिए गेंद को शारजाह की सीमा की ओर मारा। लेकिन कैरेबियाई सुपरस्टार निकोलस पूरण ने उड़ान भरी, गेंद को हथियाने के लिए खुद को फैलाया और वापस मैदान में लौट गया, जिससे उसकी टीम के 4 रन बच गए। यह देखना आश्चर्यजनक था कि सीमा से बाहर गिरने से पहले पूरन ने गेंद मिलीसेकंड को कैसे जारी किया।