×

IPL 2020 : Virat Kohli की टीम RCB ने जारी किया ऑफिशियल ऐन्थम, फैंस को किया समर्पित

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली की टीम आरसीबी ने आईपीएल 2020 के लिए आधिकारिक एंथेम जारी किया है । आरसीबी ने यह एंथेम अपने तमाम फैंस को समर्पित किया है। एंथेम जारी करते हुए ट्विटर पर आरसीबी ने लिखा,यहां ऑफिशियल ऐन्थम शेयर कर रहे हैं।

IPL में एक गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा कर चुके हैं ये 5 बल्लेबाज

यह दुनिया के बेस्ट फैंस को समर्पित है। सोशल मीडिया पर इस एंथेम को फैंस ने भी पसंद किया है और वह उस पर रिएक्शन दे रहे हैं । बता दें कि इस बार आईपीएल  के तहत आरसीबी की टीम पूरे जोश के साथ  मैदान में उतरने वाली है।

Corona कॉल में ऐसे घर बैठे देख सकते हैं IPL के मैच, यहां जानिए पांच आसान तरीके

लीग के आगाज से पहले ही विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ी यह भरोसा जता चुके हैं आरसीबी की टीम चैंपियन बन सकती है। लीग के इतिहास में अब तक खिताब ना जीत पाने का अफसोस कप्तान विराट कोहली सहित बाकी खिलाड़ी को रहा है । इसी वजह से आरसीबी आलोचकों के निशाने पर आ जाती है । पर इस बार उस पर शानदार प्रदर्शन करने का दबाव होगा। पिछले तीन सीजन में आरसीबी ने प्लेऑफ तक सफर तय नहीं किया है, ऐसे में हर किसी मन में सवाल है कि क्या ऐसी टीम इतिहास रच पाएगी । वैसे आरसीबी पिछले सीजन की अपेक्षा बदलाव के साथ हैं ।

IPL 2020: इस सीजन में बेबाक होकर खेलेंगे MS Dhoni, जानिए ऐसा किसने कहा

टीम में कंगारू खिलाड़ी एरोन फिंच जैसे नए बल्लेबाज  भी इस बार  टीम के साथ जुूड़े हैं। इसके अलावा विश्व के कई स्टार  खिलाड़ भी टीम के साथ मौजूद हैं । आईपीएल के 13 वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने पहले मैच के तहत ही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 21 सितंबर को खेलना है।