×

IPL 2020: Virat Kohli के बचाव में उतरे उनके बचपन के कोच, दिया बड़ा बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को बीत दिनों ही किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ा । पंजाब के खिलाफ मैच में विराट ने जहां लचर फील्डिंग की थी वहीं बल्ले से एक रन ही बना सके थे ।

IPL 2020 Orange Cap Holder: पंजाब -राजस्थान के मैच के बाद हुआ बदलाव, अब ये बल्लेबाज पहुंचा टॉप पर

विराट कोहली पर उठ रहे सवालों के बीच बचपन कोच राजकुमार शर्मा खिलाड़ी के समर्थन में उतर आए हैं। बता दें कि आईपीएल के तीसरे मैच के तहत आरसीबी को मुंबई के खिलाफ भिड़ना है । उस मैच से पहले राजकुमार शर्मा ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Rajasthan Royals की लगातार दूसरी जीत, IPL 2020 Points Table में हुआ बदलाव

राजकुमार शर्मा ने कहा , यह एक खिलाड़ी की जिंदगी का हिस्सा है। पिच पर अच्छा दिन भी होता है और बुरा दिन भी होता है। उन्होंने कहा कि यह इस वजह से ऐसा हो रहा है कि कोहली ने ऐसा बेंचमार्क सेट किया कि लोग भूल गए हैं कि वह सिर्फ एक इंसान हैं, न कि मशीन। कोच ने साथ ही कहा, लोग पूछेंगे कि क्या कुछ तकनीकि समस्या है या माइंड सेट परेशानी है ।

IPL 2020, RR vs KXIP: राजस्थान ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत, पंजाब को 4 विकेट से हराया

मगर मैं फिर भी कहूंगा कि यह एक खेल का हिस्सा है, क्योंकि जब भी आप मैच में उतरते हैं तो आप सफल नहीं हो सकते । कोहली के फैंस को उन्हें प्रदर्शन करते देखने की आहत हो गई है यहां कि उनकी एक खराब पारी से फैंस दुखी हो जाते हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कोहली द्वारा छोड़े गए दो कैच को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा , ये चीजें होती हैं और कोई भी एक या दो कैच छोड़ सकता है।