×

IPL 2020: KXIP के खिलाफ हार के बाद Virat Kohli को लगा एक और बड़ा झटका

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में बीते दिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार के बाद अब आरसीबी कप्तान विराट कोहली को एक और बड़ा झटका लगा है । दरअसल लीग के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए विराट कोहली पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है  और  यह उन पर दोहरी मार है।

IPL 2020 से पैसे कमाने के लिए ये हैं 5 बेहतरीन Fantasy Cricket Apps

लीग के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है। इस संदर्भ में लीग ने कहा, आरसीबी बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर जुर्माना लगाया गया है । उनकी टीम ने 24 सितंबर 2020 को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की । साथ ही आगे कहा कि उनकी टीम ने सीजन में पहली बार धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की ।

IPL 2020: KXIP के खिलाफ RCB को मिली हार के ये पांच सबसे बड़े कारण

ऐसे में आईपीएल की आचार संहिता के तहत कोहली पर 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया है जहां विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया । मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 3 विकेट 206 रन बनाए ।

IPL 2020:पंजाब के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद कप्तान Virat Kohliने कबूली ये बात

वहीं इसके जवाब में आरसीबी की टीम 109 रनों पर ढेर हो गई। मैच में सबसे बड़ी 132 रनों की पारी केएल राहुल ने खेली और टीम को 97 रनों से बड़ी जीत दिलाने में योगदान दिया। शानदार प्रदर्शन के लिए केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। बता दें कि हार के साथ ही लीग में आरसीबी की मुश्किलें बढ़ गई है और उसके लिए आगे वापसी करना आसान नहीं होगा।