×

IPL 2020: विराट ने जताया भरोसा 2 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंच सकती है RCB

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आरसीबी को भले ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार मिली हो, लेकिन कप्तान विराट कोहली को भरोसा है कि उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी। बता दें कि बीते दिन खेले गए मैच में आरसीबी को करारा झटका लगा और उसे हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2020: बायो बबल से परेशान हुआ राजस्थान रॉयल्स का यह खिलाड़ी, सामने आई वजह

आरसीबी के अब दो ही मैच और बचे हैं जिनमें जीत दर्ज करके वह प्लेऑफ में पहुंच सकती है। विराट कोहली ने अपने बयान में उम्मीद जताते हुए कहा कि , आखिरी दो मैच जीतकर उनकी टीम शीर्ष दो में जगह बना सकती है । विराट ने कहा, कुछ टीमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जल्द करती हैं तो कुछ गलत समय पर खराब खेल जाती हैं।

AUS VS IND:टीम इंडिया के खिलाफ ODI और T20I सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान

अंक तालिका को देखें तो निचले हाफ की टीमें काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। हमें दो मैच और खेलने हैं और दोनों जीतकर हम शीर्ष दो में रह सकते हैं। गौरतलब है कि आईपीएल के इतिहास में आरसीबी ने एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं किया है। पर टीम के पास इस बार इतिहास रचने का पूरा मौका रहने वाला है ।

IPL 2020: धोनी की कप्तानी पर गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कह

टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले ही विराट कोहली ने यह भरोसा जताया था कि उनकी टीम खिताब जीतने का दम रखती है। मौजूद टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन से यह जाहिर होता है। कुछ मैचों को जोड़ दिया जाए तो उसका प्रदर्शन शानदार रहा है। आरसीबी के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी आसानी से बनती दिख रही है। अब देखने वाली बात यही रहती है कि वह खिताब पर कब्जा कर पाती है या नहीं।