×

IPL 2020: विश्व के सर्वश्रेष्ठ कप्तान MS Dhoni की टीम में आकर खुश है यह खिलाड़ी , कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल में दिग्गज स्पिनर पीयूष चावला इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले हैं। लीग के 13 वें सीजन में 6.75 करोड़ की मोटी रकम के साथ जोड़ा है। पीयूष चावला इससे पहले केकेआर का हिस्सा थे और अब नई फ्रेंचाईजी के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं।

IPL 2020 के ओपनिंग मैच से पहले Aakash Chopra ने चुनी Mumbai Indians की प्लेइंग इलेवन
पीयूष चावला ने हाल ही में बड़ा बयान दिया है और उन्होंने यह भी जाहिर किया है कि सर्वश्रेष्ठ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम में आकर वह खुश हैं। उन्होंने कहा , अगर कप्तान आप पर विश्वास करता है और आपको इससे अधिक क्या चाहिए। वहीं धोनी जैसे कप्तान को लेकर उन्होंने कहा, किसी भी लेग स्पिनर को चाहिए कि उसे एक अच्छा कप्तान मिले।और मुझे धोनी भाई मिले हैं, दुनिया के बेस्ट कप्तान, और क्या चाहिए।

IPL में भी रहा है फिक्सिंग का साया, इन खिलाड़ियों का हो चुका है करियर बर्बाद

आगे उन्होंने कहा कि, धोनी गेंदबाज को स्वतंत्रता देते हैं आप जो महूसस करते हैं , हमेशा उसके साथ चलते हैं। पीयूष चावला नेकहीं ना कहीं महेंद्र सिंह धोनी की गेंदबाज पर भरोसा करने वाले कप्तान करार दिया है।बता दें कि पीयूष चावला सीएसके में स्पिन विभाग को मजबूत करेंगे ।

IPL 2020: Delhi capitals के खिलाड़ी का दावा, UAE की पिचों पर हर टीम के सामने होगी ये मुश्किल

वैसे भी इस सीजन में हरभजन सिंह नहीं खेल रहे हैं और ऐसे में सीएसके को एक अच्छे स्पिनर की जरूरत हो जाती है।पीयूष चावला की गेंदबाजी का अब तक आईपीएल में जलवा रहा है और इस बात की गवाही उनके आंकड़े भी देते हैं। पीयूष चावला ने लीग में अब तक 157 मुकाबले खेले हैं जिनमें 7.28 की इकोनॉमी रेट के साथ वह 150 विकेट तो चटका चुके हैं। इसके अलावा बल्ले से उन्होंने 584 रन भी बनाए हैं। माना जा रहा है कि धोनी जैसा कप्तान पीयूष चावला का अच्छे से उपयोग कर सकता है।