×

IPL 2020: कप्तान धोनी से हुई ये बड़ी गलती, CSK को मिली शर्मनाक हार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2020 में जीत की लय टूटी है और उसे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बीते दिन हार का सामना करना पड़ा । बीते दिन हुए मुकाबले को विशलेषण की नजर से देखा जाए तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से एक ऐसी चूक हुई जिससे वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके ।

IPL 2020, CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हराया

बता दें कि मैच में 217 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके के लिए धोनी नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने आए, जबकि इससे पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ धोनी ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी की थी। धोनी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खुद से पहले रविंद्र जडेजा को भेजते तो स्थिति कुछ और बेहतर होती है ।

IPL 2020 RR vs CSK: जोफ्रा आर्चर ने किया कमाल, जानिए कैसे दो गेंदों में बना डाले 27 रन

मुश्किल वक्त में धोनी 17 गेंदों में 29 रन ही बना सके।   धोनी  टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन विशाल लक्ष्य को हासिल नहीं  किया जा सका । बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी और मैच में हार गई । चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैच में 37 गेदों में 72 रनों की बड़ी पारी फाफ डुप्लेसिस ने भी खेली , जबकि 33 रनों का योगदान शेन वॉटसन ने दिया।

IPL 2020: कप्तान Dinesh Karthik ने दिए संकेत, KKR के लिए ये दो खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को अंबाती रायडू की भी कमी खली। रायडू मुंबई के खिलाफ जीत के हीरो रहे थे लेकिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वह फिटनेस की वजह से मैदान में नहीं उतरे। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहली हार के आने वाले मैचों में वापसी करना थोड़ा चुनौती पूर्ण हो सकता है। हालांकि सीएसके एक चैंपियन टीम है जो कभी लीग में बाजी पलट सकती है।