×

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स का ये बल्लेबाज हुआ ‘डायमंड डक’ का शिकार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स हराकर भले ही जीत दर्ज की है लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर के लिए यह मैच शर्मनाक रहा है। दरअसल पहली बार राजस्थान रॉयल्स की जर्सी में आईपीएल खेलने उतरे डेविड मिलर का टीम के लिए डेब्यू बेहद खराब रहा ।

IPL 2020: चोट की वजह से इन 4 खिलाड़ियों पर टूर्नामेंट से बाहर होने का मंडराया खतरा

डेविड मिलर मैच में डायमंड डंक का शिकार हो गए। मैच में डेविड मिलर एक रन तो छोड़िए , वो एक गेंद भी नहीं खेल पाए।राजस्थान की पारी में संजू सैमसन के आउट होने के बाद मिलर बल्लेबाजी करने आए । स्टीव स्मिथ दूसरे छोर पर थे । स्मिथ ने दो रन दौड़ने के लिए डेविड मिलर को बोला पर डेविड मिलर दूसरा रन दौड़ते समय क्रीज से पीछे रह गए और रन आउट हो गए।

डेविड मिलर ने रन आउट होने से पहले एक भी गेंद का सामना नहीं किया था । इसी वजह से उन्हें डायमंड डक का शिकार माना गया । बता दें कि डायमंड डक उसे कहा जाता है जब कोई बल्लेबाज बिना गेंद खेले आउट होता है। अगर कोई खिलाड़ी पहली गेंद पर आउट होता है तो उसे गोल्डन कहा जाता है और जब कोई खिलाड़ी बिना खाते खोले आउट होता है तो उसे सिल्वर डक कहते हैं।

IPL 2020: टीमों ने खराब प्रदर्शन किया तो बीच टूर्नामेंट में इन तीन कप्तानों पर गिर सकती है गाज

बता दें कि डेविड मिलर के लिए यह सीजन अहम है वह एक नई फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे हैं। राजस्थान ने मिलर पर इस बार ही दाव लगाया है। इससे पहले वो किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे।पहले मैच में फ्लॉप होने के बाद अब अगले मैच में शानदार प्रदर्शन करने का दबाव इस दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पर होगा।

CSK की शर्मनाक हार के बाद जानिए IPL 2020 की Points table का हाल