×

IPL 2020 : ये 5 खिलाड़ी जो आईपीएल से ले चुके हैं अपना नाम वापस

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।कोरोना कॉल में आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है, लेकिन टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले ही कई दिग्गज खिलाड़ियों ने लीग में ना खेलने का फैसला लिया है। सबसे हैरानी वाली बात है कि इन खिलाड़ियों में दो भारतीय भी शामिल हैं।

CPL 2020 : जानिए लीग में 26 मैचों के बाद क्या Points Table का हाल


सुरेश रैना – चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना ने निजी कारणों को हवाला देकर आईपीएल में ना खेलने का फैसला लिया है। रैना सीएसके में बढ़ते कोरोना मामलों को चिंतित थे और इसलिए अपनी और अपने परिवार की सेहत का ख्याल रखते हुए उन्होंने टूर्नामेंट से हटने फैसला लेना सही समझा।

Teacher’s Day Special: वो गुरु जिनकी बदौलत टीम इंडिया को मिले विराट, धोनी और सचिन जैसे खिलाड़ी


हरभजन सिंह – रैना की तरह ही हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों की वजह से लीग में इस बार नहीं खेलने का फैसला लिया है।हरभजन सिंह अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ पहले ही यूुएई के लिए रवाना नहीं हुए थे और उन्होंने ट्रेनिंग कैंप में भी हिस्सा नहीं लिया था।

Chennai Super Kings में ये खिलाड़ी ले सकता है Harbhajan Singh की जगह , पूर्व क्रिकेटर ने बताया


लसिथ मलिंगा- तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा भी आईपीएल का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं । मुंबई इंडियंस ने उनको रिलीज कर टीम में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिन्सन को अपने साथ जोड़ा है। मलिंगा के ना होने से मुंबई का गेंदबाजी विभाग ही कमजोर होगा।

केन रिचर्ड्सन – ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज को लीग के 13 वें सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने साथ जोड़ा था। पर केन रिचर्डसन की पत्नि बच्चे को जन्म देने वाली है और इसी वजह को हवाला देकर उन्होंने आईपीएल में ना खेलने का फैसला लिया।

जेसन रॉय-कंगारू स्टार बल्लेबाज जेसन रॉय अपनी चोट की वजह से आईपीएल का हिस्सा इस बार नहीं बनने जा रहे हैं । जेसन रॉय लीग में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे।