×

IPL 2020: MS Dhoni की वापसी को लेकर सहवाग ने कही ये बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त के बाद मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। आईपीएल 2020 में वह जब मैदान पर होंगे तो दुनिया भर की निगाहें उन पर होंगी। धोनी की मैदान पर होने जा रही वापसी को लेकर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़ी बात कही है।

IPL 2020: सट्टेबाजों पर नकेल कसने के लिए BCCI ने तैयार किया ये प्लान

धोनी की वापसी पर सहवाग ने कहा , मुझे लगता है कि यह टूर्नामेंट हर किसी खिलाड़ियों और साथ ही दर्शकों के लिए ज्यादा विशेष होगा।धोनी को फिर से पिच पर देखना निश्चित रूप से खुशी देने वाला होगा। काफी कुछ होगा, क्या मुझे और ज्यादा कहने की जरूरत है? गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी करीब एक साल बाद मैदान पर उतरने जा रहे हैं ।

क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar इस कंपनी के बने ब्रांड एंबेसडर

धोनी ने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए पिछले साल विश्व कप के दौरान मैदान पर उतरे थे ।. इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप 2019 में महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला था । गौर करने वाली बात है कि लंबे वक्त तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में 15 अगस्त के दिन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा ।

IPL 2020: खास गेंदों के साथ इस सीजन में जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं Kuldeep Yadav

धोनी का अब पूरा फोकस आईपीएल पर होगा । माना जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी संन्यास के बाद आईपीएल में और घातक हो सकते हैं । सहवाग से पहले पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने खुद कहा था कि इस बार आईपीएल में गेंदबाजों को बचकर रहना चाहिए, क्योंकि संन्यास के बाद धोनी जमकर कहर बरपाएँगे। बता दें कि लीग के पहले ही मैच में धोनी का जलवा देखने को मिलेगा क्योंकि 19 सितंबर को लीग के ओपनिंग मैच में मुंबई और सीएसके की भिड़ंत होनी है।