×

IPL 2020: राहुल तेवतिया की धमाकेदार पारी देख सहवाग और युवराज ने किए ऐसे कमेंट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में सबको चौंकाने का काम किया । राहुल तेवतिया एक समय में मैच में संघर्ष कर रहे थे और रन ही बना पा रहे थे पर बाद में उन्होंने ऐसा जलवा दिखाया कि बड़े -बड़े दिग्गज खिलाड़ी उनके कायल हो गए ।

राहुल तेवतिया शुरुआत में 19 गेंद में 8 रन ही बना सके थे पर बाद में उन्होंने करिश्माई ढंग से बल्लेबाजी की और 12 गेंदों में 45 रन जड़े । राहुल तेवतिया ने आखिरी 12 गेंदों में 7 छक्के जड़ने का काम किया । तेवतिया शेल्डन कॉटरेल के एक ही ओवर में 5 छक्के जड़ने का कारनामा किया। राहुल तेवातिया की पारी के दम पर ही राजस्थान रॉयल्स को मैच में 4विकेट से जीत मिली ।

IPL 2020 RCB vs MI Live Streaming Online: जानिए कब- कहां और कैसे देखें मुंबई – बैंगलोर के मैच को लाइव

बता दें कि मैच में राहुल तेवतिया के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद दिग्गज खिलाड़ी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। तेवतिया की पारी को देखकर सहवाग ने ट्वीट कर कहा, तेवतिया में माता आ गई। शानदार वापसी है। जैसा क्रिकेट में होता है वैसा ही जीवन में भी होता है। स्थितियां एक पल में बदल जाती हैं।

IPL 2020: Hardik Pandya से क्यों नहीं कराई जा रही गेंदबाजी, Zaheer Khan ने बताया कारण
वहीं युवराज सिंह ने ट्वीट किया और लिखा, मिस्टर राहुल तेवतिया, ना भाई ना, एक गेंद मिस करने के लिए शुक्रिया! क्या शानदार मैच था, राजस्थान रॉयल्स की टीम को बेहतरीन जीत के लिए बधाई। मयंक अग्रवाल की शानदार पारी और संजू सैमसन बेहतरीन। बता दें कि मैच में राहुल तेवतिया के पास एक ओवर में छक्के जड़ने कारनामा करने का मौका था लेकिन वह चूक गए । तेवतिया के ऐसा ना करने से युवराज सिंह ने भी राहत की सांस ली , क्योंकि टी 20 में युवी ने छह बॉल पर छह छक्के लगाने का कारनामा किया है।