×

IPL 2020 RR vs CSK: राजस्थान और चेन्नई की भिड़ंत, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की Playing 11

 

जयुपर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के चौथे मुकाबले के तहत चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत होने जा रही है । बता दें कि मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा । लीग में सीएसके जहां मुंबई इंडियंस को हराकर हौसले बुलंद किए हुए है और वहीं राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मैच खेलने उतरने वाली है ।

IPL 2020, RCB vs SRH :आरसीबी का धमाकेदार प्रदर्शन, हैदराबाद को मात देकर लीग में जीत के साथ किया आगाज

बता दें कि मुकाबले से पहले दोनों टीमों की प्लेइँग इलेवन की बात की जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स  बिना बदलाव के ही मैदान में उतरेगी। हालांकि इस मकाबले में राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर उपलब्ध नहीं रहेंगे क्योंकि वह क्वारंटीन में है । वहीं ऑलराउंडर बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड में हैं और इसलिए वह भी पहले मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

IPL 2020: पहले ही मैच में फ्लॉप हुए विराट कोहली, इस युवा गेंदबाज ने बनाया शिकार, देखें VIDEO

वैसे इसके अलावा स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर , जोफ्रा आर्चर , रॉबिन उथप्पा और टॉम कुर्रन जैसे खिलाड़ी टीम के पास है। दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन काफी हद तक पिच पर भी निर्भर रहने वाली है । शारजाह में लीग का पहला मैच ही होने जा रहा है।माना जा रहा है कि अबु धाबी और दुबई की तुलना में शाहरजाह की पिच बिल्कुल अलग होगी।

IPL 2020, RCB vs SRH : आरसीबी का धमाकेदार जलवा, 20 ओवर में ठोके 163 रन

साइज के हिसाब से यह काफी छोटा मैदान पर है । गेंदबाजों और की यहां काफी धुनाई होती है । ऐसे में इस मैच के हाई स्कोरिंग रहने के पूरे आसार हैं। वैसे भी दोनों टीमों के पास कई स्टार खिलाड़ी हैं जो बड़ी पारी खेल सकते हैं । माना जा रहा है कि चला जा सकता है कि एक रोमांचक और कांटे की टक्कर का मुकाबला लीग में मंगलवार को देखने को मिलने वाला है।

 

संभावित प्लेइंग इलेवन-

राजस्थान रॉयल्स- यशस्वी जयस्वाल, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर, रियान पराग, टॉम कर्रन, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट और आकाश सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्स- शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डू प्लेसिस, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, सैम कर्रन, लुंगी नगिदी, दीपक चहर और पीयुष चावला।