×

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के लिए आरसीबी को करने होंगे ये तीन बड़े काम

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल में सोमवार को आरसीबी का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। पिछले मैच में आरसीबी को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

IPL 2020: राहुल तेवतिया की धमाकेदार पारी देख सहवाग और युवराज ने किए ऐसे कमेंट

इसलिए माना जा रहा है कि मुंबई के खिलाफ आरसीबी वापसी के इरादे से उतरेगी। वैसे मुंबई के खिलाफ जीतने के लिए आरसीबी को तीन बड़े काम करने होंगे जिनके बारे में हम बता रहे हैं ।


पहला – मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के लिए आरसीबी को अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा । पंजाब के खिलाफ कप्तान विराट कोहली की लचर फील्डिंग की थी जिसकी वजह से केएल राहुल ने मैच में शतक जड़ा था और आरसीबी को हार मिली थी।

IPL 2020 RCB vs MI Live Streaming Online: जानिए कब- कहां और कैसे देखें मुंबई – बैंगलोर के मैच को लाइव

दूसरा- आज के मैच में कप्तान विराट कोहली का फॉर्म में रहना जरूरी है । विराट ने अब तक खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन नहीं किया । विराट के फॉर्म में नहीं होने से टीम का बल्लेबाजी विभाग कमजोर हो जाता है ।वैसे भी मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान रोहित शर्मा बढ़िया प्रदर्शन करते हैं तो विराट कोहली का जलवा दिखाना भी जरूरी हो जाता है।

तीसरा- मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के लिए आरसीबी के तेज गेंदबाजों चलना जरूरी है । अब तक लीग में टीम के तेज गेंदबाज शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं । किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में भी डेल स्टेन, उमेश यादव और नवदीप सैनी ने औसत प्रदर्शन किया था । जब टीम का गेंदबाजी विभाग मजबूत नहीं होता है वह विपक्षी टीम के खिलाफ अपने स्कोर का बचाव कैसे कर पाएगी।