×

IPL 2020, SRH vs RCB Eliminator: एबी डीविलियर्स ने जड़ा अर्धशतक, बैंगलोर ने हैदराबाद को दिया 132 का टारगेट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले के तहत सनराइजर्स हैदरबाद और आरसीबी के बीच भिड़ंत जारी है। मुकाबला अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही है।

IPL में बतौर ओपनर शानदार हैं विराट कोहली आंकड़े, फिर SRH के खिलाफ हुए फेल

बैंगलोर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 131 रन बनाए हैं। टीम के लिए एबी डीविलियर्स ने 43 गेंदों में 5 चौके की मदद से 56 रनों की अहम पारी खेली । वहीं एरोन फिंच ने 30 गेंदों में 3 चौके 1 छक्के की मदद से 32 रन की पारी खेली। दूसरी  ओर हैदरबाद के लिए जेसन होल्डर ने शानदार गेंदबाजी की । उन्होंने 4 ओवर के स्पैल में सर्वाधिक 3 विकेट लिए। इसके अलावा टी नटराजन ने 2 विकेट लिए । वहीं शाहबाद नदीम ने 1 विकेट लिया।

बता दें कि आरसीबी के बल्लेबाज इस मैच में वैसा प्रदर्शन नहीं दिखा सके जिसकी उम्मीद थी। कप्तान विराट कोहली , देवदत्त पडिक्कल फ्लॉप साबित हुए । हालांकि मुश्किल वक्त में डीविलियर्स ने अहम पारी खेलकर आरसीबी को बड़े स्कोर तक पहुंचने में योगदान दिया । आरसीबी की जीत का दरोमदार बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों पर रहने वाला है

दक्षिण अफ्रीका की वनडे, टी20 टीम का ऐलान, जानिए किसके खिलाफ खेलेगी सीरीज

आरसीबी के पास अच्छी गेंदबाजी है और इसलिए वह स्कोर बचाव कर सकती है।पर हैदराबाद की बल्लेबाजी को कम नहीं आंका जा सकता है। कप्तान डेविड वॉर्नर शानदार फॉर्म में हैं और इसलिए वह आरसीबी के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। बता दें कि आज के मैच में आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों के लिए जीत की दरकार है। जीतने वाली टीम टूर्नामेंट में आगे जाएगी, जबकि हारने वाली सफर यहीं समाप्त हो जाएगा।

LIVE IPL 2020, SRH vs RCB Eliminator: आरसीबी को लगा बड़ा झटका , विराट कोहली लौटे पवेलियन