×

IPL 2020: इसी बड़ी वजह से CSK के कंडीशिनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे रविंद्र जडेजा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स 15 से 20 अगस्त के बीच कंडीशनिंग कैंप का आयोजन कराने वाली है जिसका हिस्सा टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा नहीं होंगे। ख़बरों में  आई जानकारी की माने तो टीम के प्रमुख भारतीय खिलाड़ियों में से केवल रविंद्र जडेजा ही इसमें शामिल नहीं होंगे, जबकि धोनी ,हरभजन सिंह, सुरेश रैना अंबाती रायडू शामिल होंगे।

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टीम का पूर्वावलोकन और स्क्वाड

बता दें कि आईपीएल के 13 वें सीजन का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच टूर्नामेंट  होना है और इसी को ध्यान में रखते हुए सीएसके ने टूर्नामेंट का आगाज होने से पहले यह कैंप लगाने की योजना बनाई। कंडिशनिंग कैंप में रविंद्र जडेजा की अनुपस्थिति को लेकर सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि, उनकी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताएं हैं लेकिन वह 21 अगस्त को दुबई जाने की फ्लाइट के लिए चेन्नई पहुंचेंगे।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने तोड़ा कोरोना नियम

शिविर क्रिकेट के अलावा मुख्यत : फिटनेस पर केंद्रित होगा। अधिकारी ने साथ ही बताया है कि तमिलनाडु सरकार ने चेन्नई सुपर किंग्स को एमए चिदंबरम स्टेडियम में शिविर आयोजित करने की लिखित अनुमति दे दी है।बता दें कि खिलाड़ियों के अलावा कैंप का हिस्सा, गेंदबाजी कोच एल बालाजी शिविर में मौजूद कोचिंग स्टाफ के एकमात्र सदस्य होंगे ।

ENG VS PAK: दूसरा टेस्ट रोज बाउल मैदान पर , जानिए पिच और मौसम रिपोर्ट

मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और सहायक कोच माइकल हसी 33 अगस्त को दुबई में टीम में शामिल होंगे। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स एक सफल टीमों में से एक है जो तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी है, वहीं इस बार भी वह बड़ी तैयारियों केसाथ ही मैदान पर उतरने वाली है।