×

IPL 2020 : पृथ्वी शॉ ने किया खुलासा, बताया क्या है DC की कामयाबी का राज

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2020 में अलग ही अंदाज में नजर आ रही है और शानदार प्रदर्शन कर रही है। दिल्ली ने बीते दिन ही आरसीबी को 59 रनों से मात देने का काम किया और प्वाइंट्स टेबल में टॉप का स्थान हासिल किया ।वैसे हाल ही में दिल्ली के स्टार पृथ्वी शॉ ने खुलासा करते हुए बताया है कि क्यों इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स इतनी कामयाब है।

IPL 2020 Live Score, MI vs RR : मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, दोनों टीमों की प्लेइंग XI यहां

20 साल के इस स्टार बल्लेबाज ने कहा , यह इस टूर्नामेंट की बहुत अच्छी शुरुआत है और हमें इस लय को आगे बढ़ाना हैं। हम अभ्यास सत्रों में कुछ भी करते हैं उसे मैच में उतारना होता है । हम इसे सटीक तरीके से कर रहे हैं । उन्होंने साथ ही कहा सब कुछ सही चल रहा है ।

Breaking, MI vs RR : मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

आप जानते हैं कि हम बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी कौशल के मामले में भी सही दिशा में जा रहे हैं । ऐसे में मुझे टीम के लिए बहुत खुशी है। बता दें कि इस सीजन में  पृथ्वी शॉ  का निजी प्रदर्शन भी शानदार रहा है। आरसीबी के खिलाफ ही उन्होंने 23 गेंदों में 43 रन की पारी खेली ।

IPL 2020, MI vs RR: मुंबई इंडियंस के खिलाफ भिड़ने से पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए बुरी ख़बर

अपनी खेली गई पारी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं पावरप्ले के बाद भी अपनी पारी को आगे जारी रख सकता था, पर दुर्भाग्य से आउट हो गया। यह सिर्फ एक मैच था और अब इतिहास का हिस्सा है। अब मेरा फोकस अगले मैच पर है। शॉ के पास आरसीबी के खिलाफ बड़ी पारी खेलने मौका था लेकिन वो चूक गए । पृथ्वी शॉ ने यह जाहिर कर दिया है कि वह अपनी इन पारियों को भुलाकर अगले मैचों में शानदार प्रदर्शन करेंगे।