×

IPL 2020: ओपनिंग मैच से MS Dhoni का नया लुक हुआ वायरल, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल के 13 वें सीजन का ओपनिंग मैच खेला जा रहा है। मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है  और मुंबई इंडियंस बल्लेबाजी कर रही है।

मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थोड़े अलग लुक में नजर आए हैं जिसे देकर फैंस भी चकित हो गए हैं। धोनी पर हाफ बीयर्ड लुक काफी अच्छा  लग रहा है। मुकाबले में टॉस के पहले ही धोनी का लुक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी की करीब 436 दिनों के बाद मैदान पर वापसी हुई है। आखिरी बार वह पिछले साल वनडे विश्व कप में खेलते हुए नजर आए थे।

IPL 2020, MI vs CSK: कमजोर हुई चेन्नई सुपर किंग्स, मैच जिताऊ खिलाड़ी Playing xi से बाहर

बता दें कि धोनी ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से भी संन्यास लिया है और इसलिए उनके फैंस अब आईपीएल में ही खेलते हुए उन्हें देख पाएंगे । ओपनिंग मैच में धोनी के द्वारा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है । माना जा रहा है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट संन्यास के बाद धोनी अब आईपीएल में खुलकर खेलते हुए नजर आएंगे।

इन स्टेडियमों में खेले जाएंगे IPL 2020 के मैच, यहां जानें मैदानों की खासियत

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान तो गेंदबाजों को टूर्नामेंट शुरु होने से पहले यह चेतावनी तक दे चुके हैं कि इस बार आईपीएल में गेंदबाज धोनी से बचकर रहे। इसके अलावा धोनी के नेतृत्व पर भी सबकी नजरें होंगी ।पिछले सीजन में धोनी की टीम ने फाइनल में मुंबई से हारकर खिताब गंवाया था और इस बार वह ऐसी गलती नहीं करना चाहेगी। । अब तक लीग में चेन्नई तीन बार खिताब जीत चुकी है । महेंंद्र सिंह धोनी पहले सीजन से ही सीएसके की अगुवाई कर रहे हैं और लीग इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं।