×

IPL 2020, MI vs CSK: कमजोर हुई चेन्नई सुपर किंग्स, मैच जिताऊ खिलाड़ी Playing xi से बाहर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 का ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के अबु धाबी में खेला जा रहा है। मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है । बता दें कि मुकाबले में चेन्नई ने सभी को चौंकाते हुए ड्वेन ब्रावो को प्लेइँग इलेवन से बाहर रखा है।

इन स्टेडियमों में खेले जाएंगे IPL 2020 के मैच, यहां जानें मैदानों की खासियत

माना जा रहा है कि वो पूरी तरह फिट नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइँग इलेवन में चार विदेशी खिलाड़ी शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसिस , सैम कुर्रन और लुंगी एंगीडी हैं। वहीं मुंबई के कप्तान ने कहा है कि वो पहले गेंदबाजी करना चाहते थे लेकिन अब बड़ा स्कोर खड़ा करना चाहेंगे।

IPL 2020: CSK के खिलाफ MI का ये डरावना रिकॉर्ड कप्तान Rohit Sharma को कर सकता है परेशान

बता दें कि मुंबई ने प्लेइंग इलेवन चार विदेशी खिलाड़ियों के रूप में जेम्स पैटिनसन, ट्रेंट बोल्ट, कायरन पोलार्ड और क्विंटन डीकॉक को रखा है। मुकाबले में धोनी ने गेंदबाजी का फैसला लेने को लेकर कहा है कि रात के वक्त युएई में ओस पड़ती है जिससे बाद में बल्लेबाजों को फायदा मिल सकता है ।

IPL में अपना पहला शतक लगा सकते हैं ये पांच स्टार बल्लेबाज

धोनी ने ये भी कहा कि खेल के पहले हिस्सा में गेंद थोड़ा रूक कर आ सकती है । बता दें कि इसी वजह से शायद रोहित भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। बता दें कि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है । मुंबई इंडियंस गत विजेता है और इसलिए वह लीग में खिताब का बचाव करती हुई नजर आएगी । पिछले सीजन में मुंबई ने चेन्नई को मात देकर ही खिताब जीता था। इस बार सीएसके अपनी पुरानी हार का बदला जरूर लेना चाहेगी।

 

 

प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपरकिंग्स 
मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसी, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, दीपक चाहर, पीयूष चावला और लुंगी एन्गिडी।

मुंबई इंडियंस
रोहित शर्मा, क्विंटन डीकॉक, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।