×

इन पांच खिलाड़ियों के लिए आईपीएल 2020 हो सकता है आखिरी सीजन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 का आयोजन इस बार यूएई में होने जा रहा है जिसके लिए तैयारियां सभी खिलाड़ियों ने शुरु कर दी हैं। वैसे लीग के आयोजन होने से पहले हम यहां पांच खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं जिनके लिए आईपीएल का 13 वां सीजन आखिरी हो सकता है।

खाली स्टेडियम में नहीं होगा IPL, इतने हजार दर्शकों को मिल सकती है अनुमति

इमरान ताहिर – दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर की उम्र फिलहाल 41 साल हो चुकी है और अगले सीजन में वह शायद ही खेल पाएं। इमरान ताहिर वनडे से तो संन्यास ले ही चुके हैं ।बता दें कि आईपीएल में फिलहाल ताहिर चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं और अब तक लीग में 55 मैच खेल चुके हैं।

कोरोना काल में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने इस तरह मनाई ईद, फैंस ने उठाए सवाल

क्रिस गेल – वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी क्रिस गेल भी काफी उम्रदराज हैं। सितंबर में वह 41 साल के हो रहे हैं और उनके लिए आईपीएल 2020 आखिरी सीजन साबित हो सकता है । क्रिस गेल फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं लीग में उन्होंने अब तक 125 मैच खेले हैं।

ENG VS IRE: पहले वनडे में घातक प्रदर्शन करने वाले डेविड विली ने दिया बड़ा बयान

डेल स्टेन – दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन अपनी चोटों के चलते अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले कुछ समय से लगातार नहीं खेल पा रहे हैं । आईपीएल के पिछले सीजन में चोट के चलते बाहर हो गए थे।डेल स्टेन की उम्र 18 साल है और उनके लिए भी आईपीएल इस बार आखिरी समझा जा रहा है। लीग में अब तक डेल स्टेन ने 92 मैच खेले हैं।

हरभजन सिंह – हरभजन सिंह की उम्र 40 के पार हो चुकी है और वह खुद भी संकेत दे चुके हैं कि वह संन्यास ले सकते हैं । ऐसे में हरभजन सिंह के लिए भी आईपीएल 2020 को आखिरी माना जा सकता है । भज्जी ने अब तक आईपीएल में 160 मैच खेले हैं और फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं।

अमित मिश्रा – आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा के लिए भी इस बार आईपीएल का आखिरी सीजन हो सकता है । उनकी उम्र 38 साल है और फिटनेस भी चिंता का कारण है । वैसे तो लीग में उनका जलवा रहा है और सबसे ज्यादा हैट्रिक टूर्नामेंट में उनके नाम हैं।