×

IPL 2020, KXIP VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद जीता टॉस, पहले करेगी गेंदबाजी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में 43 वें मैच के तहत  शनिवार  को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद आमने -सामने हैं। दोनों टीमों के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अहम मैच खेला जा रहा है। फिलहाल मुकाबले में टॉस हो चुका है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का  फैसला लिया है।

IPL 2020: इस जीत के मंत्र के साथ SRH के खिलाफ भी जीत दर्ज कर सकती है KXIP

मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व डेविड वॉर्नर कर रहे हैं। बता दें कि टूर्नामेंट में मौजूदा स्थिति में पंजाब और हैदराबाद की निगाहें प्लेऑफ में जगह बनाने पर हैं। दोनों टीमों के लिए इसलिए जीत की दरकार है । पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब जहां मजबूत दिल्ली को मात दी थी , वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम राजस्थान रॉयल्स को हराकर आई है।

IPL 2020 KKR VS DC: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेव

ऐसे में अब दोनों टीमें जीत के लय बरकरार रखने चाहेंगी। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कप्तान केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल शानदार फॉर्म में है। इसके अलावा निकोलस पूरन ने भी बल्ले से जलवा दिखाया है। वहीं हैदराबाद के बल्लेबाज के बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने टूर्नामेंट में अहम पारियां खेली हैं।

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ मिली शर्मनाक हार से टूटे MS Dhoni, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

वहीं पिछले मैच में मनीष पांडे और विजय शंकर ने भी शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया । दोनों टीमों के पास स्टार गेंदबाजी भी जो मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। माना जा रहा है कि पंजाब और हैदराबाद के बीच एक चुनौतीपूर्ण मुकाबला देखने को मिल सकता है।इससे पहले भी दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत रही है।