×

IPL 2020: जानिए क्यों CSK ने Ravindra Jadeja को दी चमचमाती तलवार, VIDEO देखें

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने बेहतरीन खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को बेहद ही खूबसूरत तोहफे से सम्मानित किया है। बता दें कि जडेजा को तलवार बाजी का शौक है ।

IPL में एक गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा कर चुके हैं ये 5 बल्लेबाज

मैदान पर वह जब बड़ी पारी खेलते हैं तो बल्ले से तलवारबाजी कर जश्न मनाते हैं, इसलिए चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को एक तलवार देकर सम्मानित किया है। बता दें कि जडेजा को मिले इस अवॉर्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रविंद्र जडेजा भी फ्रेंचाइजी द्वारा दिए गए इस सम्मान से खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी खुशी जाहिर की है।

Corona कॉल में ऐसे घर बैठे देख सकते हैं IPL के मैच, यहां जानिए पांच आसान तरीके

रविंद्र जडेजा ने लिखा, मुझे ये अवॉर्ड देने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का बहुत- बहुत धन्यवाद। इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के लिए खेलना मेरे लिए एक सम्मान की बात है । ये मेरे लिए एक अवसर है जिसे में संजोता हूं। अब मैं आईपीएल के 13 वें सीजन की ओर देख रहा हूं। जडेजा अब तक लीग में सफल रहे हैं और वह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी मैच जिताऊ साबित होते हैं।

Corona कॉल में ऐसे घर बैठे देख सकते हैं IPL के मैच, यहां जानिए पांच आसान तरीके

रविंद्र जडेजा के व्यक्तिगत प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने अब तक 170 मुकाबले लीग में खेले हैं । रविंद्र जडेजा ने  इन मैचों के तहत 29.19 की औसत और 7.58 की इकोनॉमी रेट से 108 विकेट लिए हैं। वहीं रविंद्र जडेजा के बल्ले से 1927 रन बनाए हैं। कहा जा रहा है कि यूएई की पिचों स्पिनरों के लिए मददगार साबित हो सकती हैं और ऐसे में रविंद्र जडेजा कमाल करते हुए नजर आ सकते हैं।