×

KKR VS DC: केकेआर के ‘मिस्ट्री स्पिनर’ ने 5 विकेट लेकर IPL 2020 में बनाया रिकॉर्ड

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 42 वें मैच में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को 59 रनों से मात दी । दोनों टीमों के  बीच अबु धाबी में रोमांचक मैच खेला गया। केकेआर के लिए मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया ।

 

आईपीएल 2020 में 5 विकेट लेने वाले वरुण चक्रवर्ती पहले गेंदबाज हैं। वरुण चक्रवर्ती ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलते हुए अपने 4 ओवर के स्पैल में 12 रन देकर 5 विकेट किए। वरुण चक्रवर्ती ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों में रिषभ पंत,शिमरोन हेटमायर,श्रेयस अय्यर , मार्कस स्टोइनिस और अक्षर पटेल के विकेट लिए। वरुण चक्रवर्ती ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर आईपीएल में केकेआर के लिए एक बड़ा रिकॉर्ड बना डाला है ।

IPL 2020 ,KKR VS DC:केकेआर की धमाकेदार जीत , दिल्ली कैपिटल्स को 59 रन से हराया

केकेआर की ओर से आईपीएल के इतिहास में 5 विकेट लेने वाले वह दूसरे गेंदबाज बन गए हैं। वह पहले भारतीय खिलाड़ी हैं जिन्होंने केकेआर के लिए 5 विकेट का हॉल हासिल किया है। बता दें कि वरुण चक्रवर्ती से पहले केकेआर के लिए सिर्फ सुनील नरेन ही एक पारी में 5 विकेट चटकाए पाए थे। उस मैच में सुनील नरेन ने 19 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे, जबकि वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 20 रन देकर 5 विकेट हासिल किए।

LIVE IPL 2020, KXIP VS SRH: हैदराबाद ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

गौरतलब है कि वरुण चक्रवर्ती अपनी गेंदबाजी को लेकर खासे चर्चा में हैं। उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में अब तक प्रभावी प्रदर्शन किया है। दिल्ली के खिलाफ भी केकेआर को बड़ी जीत दिलाने में उनकी गेंदबाजी का अहम योगदान रहा । केकेआर ने जीत के साथ ही अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है और आगे भी वह अपनी लय को जारी रखना चाहेगी।