×

IPL 2020: ग्लेन मैक्सवेल ने बताया कारण, क्यों कर रहे हैं खराब प्रदर्शन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के लिए ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा, लेकिन यह खिलाड़ी टी्म के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है। इस सीजन में मैक्सवेल ने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं जिनमें 58 रन बनाए और एक विकेट हासिल किया । खराब प्रदर्शन के बाद मैक्सवेल पर सवाल उठ रहे हैं।

IPL 2020:SRH के खिलाफ मैच में धोनी की CSK पर मंडराएगा ये सबसे बड़ा संकट

यही वजह है कि मैक्सवेल ने अब खुद अपने खराब प्रदर्शन पर चुप्पी तोड़ी और बताया है कि क्यों वह खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल का मानना है कि उनकी भूमिका में लगातार बदलाव होने की वजह से वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।खिलाड़ी ने कहा कि जब वह ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हैं तो टीम में उनकी भूमिका क्या है यह स्पष्ट होती हैं, पर आईपीएल में ऐसा नहीं है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले संकट में पड़ी Team India, मुख्य गेंदबाज हुए चोटिल

मैक्सवेल ने बताया कि मैं शायद आइपीएल और ऑस्ट्रेलिया करियर में तुलना नहीं करूंगा। इंटरनेशनल क्रिकेट में मेरी भूमिका स्पष्ट रही है। मुझे पता रहता है कि मेरे साथ खेल रहे बाकी बल्लेबाज कैसी बल्लेबाजी करेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि आईपीएल के हर मैच में उनकी भूमिका बदलती रहती है। टी 20 टूर्नामेंट में टीम में काफी परिवर्तन होता है, जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम में ऐसा नहीं है। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मैक्सवेल पांच नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और इसके लेकर उन्होने कहा , टीम में उनकी भूमिका ऊपर के बल्लेबाजों को सपोर्ट करना है। गौरतलब है कि आईपीएल शुरु होने से पहले मैक्सवेल अच्छी फॉर्म में रहे। ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहते हुए उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ा था। इसलिए माना जा रहा था कि मैक्सवेल का बल्ला आईपीएल में भी चलेगा, पर ऐसा हुआ नहीं।

IPL 2020:प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती हैं ये चार टीमें