×

IPL 2020: गावस्कर ने बताया RCB के लिए कौन होगा मैच विनर, नहीं लिया विराट- डीविलियर्स का नाम

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में विराट कोहली की अगुवाई आरसीबी के चैंपियन बनने बात कही जा रही है। आरसीबी को लेकर दिग्गज खिलाड़ी भी अपनी राय दे रहे हैं। हाल ही में सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया। गावस्कर ने उस खिलाड़ी नाम भी बताया है जो टीम के लिए मैच जिताऊ हो सकता है।

PM Modi ने विराट- अनुष्का को दिया आशीर्वाद, कहा – उम्मीद है आप शानदार माता-पिता बनेंगे

लेकिन यहां सबसे हैरानी वाली बात यह रही है कि गावस्कर ने मैच जिताऊ खिलाड़ी के रूप में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स का नाम नहीं लिया । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को लेकर बात करते हुए दिग्गज गावस्कर ने अपने कॉलम में लिखा, आरसीबी की टीम आज तक कोई खिताब क्यों नहीं जीत सकी यह तो पहेली है ।

IPL 2020 : Virat Kohli की टीम RCB ने जारी किया ऑफिशियल ऐन्थम, फैंस को किया समर्पित विराट और एबीडी के रहते हुए किसी टीम में रनों की कमी नहीं हो सकती है ।मुझे लगता है कि समस्या तब होती है जब यह दोनों फेल हो जाते हैं । तब बाकी क्रिकेटरों ने टीम को निराश किया है। गावस्कर की नजर में जब विराट और डीविलियर्स फेल हो जाते हैं तो टीम भी असफल हो जाती है।गावस्कर ने साथ कहा कि टीम के पास नया कोच है और ऐसा लगता है कि यह साल आरसीबी का होगा ।

IPL में एक गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा कर चुके हैं ये 5 बल्लेबाज

गावस्कर ने मैच जिताऊ खिलाड़ी के रूप में स्पिनर युजवेंद्र चहल का नाम लिया है वो भी यूएई की पिचों को ध्यान में रखते हुए। गावस्कर ने आगे कहा -ऐसी पिचें जो धीमी हो जाती है, ऐसे में यह अच्छा रहेगा कि यह दोनों बल्लेबाज पारी की शुरुआत करें। ऐसी पिचों पर युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं। बता दें कि टूर्नामेंट के आगाज से पहले कहा जा रहा है कि यूएई की पिचों स्पिनरों के लिए मददगार साबित हो सकती हैं।