×

IPL 2020: कोरोना को मात देकर मैदान पर लौटे Deepak Chahar, सोशल मीडिया पर सामने आया फोटो

 

जयपुर स्पोर्टस डेस्क। कोरोना से पॉजिटिव पाए गए तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैदान पर वापसी की है उनके अभ्यास का फोटो सीएसके ने शेयर किया है। बता दें कि आईपीएल के शुरु होने से पहले चेन्नई सुपरकिग्स को तगड़ा झटका लगा। दीपक चाहर ,ऋतुराज गायकवाड़ और सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकल आए थे

IPL के इतिहास में सबसे ज्यादा ओपनिंग मैच खेलने वाली ये हैं चार टीमें

और इससे टीम में हड़कंप मच गया था। हालांकि इसके बाद सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने राहत की सांस ली। अब सीएसके ने बुधवार को ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी है कि दो हफ्ते क्वारंटाइन अवधि पूरी करने के बाद सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की कोरोना रिपोर्ट बुधवार को निगेटिव आई है।

Yuvraj Singh करना चाहते हैं संन्यास से वापसी, ये है प्लान

फिलहाल सीएसके के मध्यक्रम के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा करना बाकी हैं । क्वारंटाइन पूरा होने के बाद उन्हें दो कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा। सूत्रों की माने तो ऋतुराज और एक अन्य सदस्य के अलावा, टीम के जितने भी खिलाड़ी और सदस्य संक्रमित थे, वे सभी जांच में नेगेटिव आने के बाद टीम होटल में लौट आए हैं। अगले कुछ दिनों में ऋतुराज का भी क्वारंटाइन पीरियड पूरा हो जाएगा।

CPl 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले ये खिलाड़ी IPl में भी दिखाएंगे जलवा

गौर करने वाली बात है कि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की गिनती सफल टीमों में होती है। सीएसके ने अब तक लीग में तीन बार खिताब अपने नाम् किया है। आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल के तहत मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था और वह उपविजेता रही थी। पर अब देखने वाली बात रहती है कि वह आईपीएल 2020 में कैसा प्रदर्शन करके दिखाती है।

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज Babar Azam को लगा बड़ा झटका, जानिए आखिर क्या हुआ