×

IPL 2020, DC vs SRH Qualifier 2: हैदराबाद के खिलाफ शिखर धवन ने दिखाया जलवा, खेली लाजवाब पारी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालिफायर मैच में शिखर धवन का जलवा देखने को मिला है । धवन ने हैदराबाद के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने का काम किया है।

IPL 2020, DC vs SRH Qualifier 2: शिखर धवन का धमाकेदार अर्धशतक, दिल्ली ने हैदराबाद को दिया 190 का लक्ष्य

मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। ओपनिंग करने उतरे धवन ने इस मैच में अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। धवन ने 50 गेंदों में 6 छक्के और दो चौके की मदद से 78 रनों की पारी खेली । शिखर धवन मैच में संदीप शर्मा की गेंद पर एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन लौटे।

LIVE IPL 2020, DC vs SRH Qualifier 2:दिल्ली जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग XI
गौरतलब है कि शिखर धवन की यह जबरदस्त के लिए फायदेमंद रही है। यह पहला मौका नहीं है जब धवन ने मैच जिताऊ प्रदर्शन यहां अपनी टीम के लिए किया है । इससे पहले भी मौजूदा टूर्नामेंट में वह अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नजारा पेश कर चुके हैं।

Breaking, DC vs SRH Qualifier 2: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, पहले करेगी बल्लेबाजी

बता दें कि हैदराबाद और दिल्ली के बीच खेला जा रहा है यह मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम है। हैदराबाद और दिल्ली को फाइनल में पहुंचने के लिए जीत की दरकार है। दिल्ली के पास टूर्नामेंट में इतिहास रचने का मौका है और वह  फाइनल में पहुंच सकती है।

धवन का इस सीजन में प्रदर्शन
शिखर धवन का मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन रहा है। धवन के नाम 16 मैचों में 603 रन दर्ज हो गए हैं। धवन ने इस दौरान 46.38 की औसत और 145.65 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की है ।धवन के बल्ले से 2 शतक और 4 अर्धशतक निकले हैं।