×

IPL 2020 CSK vs DC: आज फिर ना कर बैठे MS Dhoni ये बड़ी गलती, पूरी टीम को भुगतना पड़ेगी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के सातवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स दिल्ली का सामना करने के लिए तैयार है, लेकिन धोनी फिर वही गलती ना कर बैठे जो उन्होंने पिछले मुकाबले में की थी। बता दें कि लीग में बीते दिनों ही चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हुआ था जहां करारी हार का सामना करना पड़ा था ।

IPL 2020 CSK vs DC: मैच से पहले CSK की बढ़ी मुश्किल, हार का मंडराया खतरा

इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ गलती की थी । जैसे टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है और विपक्षी टीम का बड़ा स्कोर बनाने से नहीं रोक पाए। राजस्थान की टीम ने उस मैच में 216 का स्कोर खड़ा किया था जिसे हासिल करने में चेन्नई सुपर किंग्स को मुश्किल का सामना करना पड़ा था।

IPL 2020 से पैसे कमाने के लिए ये हैं 5 बेहतरीन Fantasy Cricket Apps धोनी ने उस मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए बड़ी गलती की थी और खुद को नंबर सात पर उतारा था ताकि वह मैच फिनिश कर सकें, लेकिन उस मैच की परिस्थिति कुछ अलग थी और इसलिए धोनी मैच फिनिश नहीं कर सके । दरअसल उस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मध्यक्रम मजबूत नहीं था अंबाती रायडू जैसे बल्लेबाज नहीं थे और इसलिए धोनी को निचले क्रम की जगह मध्यमक्रम में उतरना चाहिए था ताकि वह टीम पर से दबाव कम कर पाते ।

IPL 2020: KXIP के खिलाफ RCB को मिली हार के ये पांच सबसे बड़े कारण मौजूदा लीग में चेन्नई सुपर किंग्स को टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले कई झटके लगे हैं । इस बार टीम के साथ सुरेश रैना जैसे स्टार बल्लेबाज नहीं है और ऐसे में टीम के बल्लेबाजी विभाग की जिम्मेदारी धोनी के कंधों पर ही होगी। धोनी को अगर टीम जितना तो उन्हें अब बल्ले से बड़ी पारी भी खेलनी होंगी।