×

IPL 2020: CEAT ने आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ वीडियो श्रृंखला के माध्यम से IPL 2020 के ‘नियंत्रण क्षणों’ को प्रदर्शित किया

 

CEAT टायर्स ने ऑन-गोइंग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के साथ मिलकर एक डिजिटल वीडियो सीरीज़ लॉन्च की है। चार भाग की वीडियो श्रृंखला आईपीएल में अब तक के अहम पलों को समेटती है, जिसमें कुछ शानदार सीमारेखा, शानदार विकेट और क्रिकेटरों की उपलब्धि का जश्न मनाया जाता है।

विचार यह है कि सीईएटी के सिक्योरड्राइव रेंज को प्रीमियम टायरों की श्रेणी के आधार पर प्रचारित किया जाता है, जो कि मैदान और सड़क पर थीम ‘कंट्रोल मोमेंट्स’ पर आधारित है, जो विभिन्न ड्राइविंग परिस्थितियों में सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रीमियम गुणवत्ता वाले टायरों के उपयोग पर प्रकाश डालता है।

इन विज्ञापनों को चार दिनों के भीतर प्रसारित किया जाएगा और विभिन्न ऑनलाइन मीडिया प्लेटफार्मों पर भी प्रचारित किया जाएगा।

सीईएटी टायर्स लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अमित तोलानी ने कहा, ‘इस साल के आईपीएल ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जो दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली घटनाओं में से एक बन गई है। आईपीएल के दौरान हमारी वीडियो श्रृंखला का शुभारंभ न केवल प्रीमियम टायरों की सिकुराड्राइव रेंज को बढ़ावा देगा, बल्कि अब तक के क्रिकेटरों की कुछ शानदार उपलब्धियों का भी जश्न मनाएगा। Moments कंट्रोल मोमेंट्स ’विषय पर निर्मित, इन क्रिकेटरों ने विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और स्थायित्व की विशेषताओं को प्रदर्शित किया है, जैसे हमारे टायर की नई रेंज।”