×

IPL 2020: Akash Chopra ने चुनी ये टॉप 4 टीमें, इसे बताया खिताब का प्रबल दावेदार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 का आगाज होने जा रहा है और उससे पहले कई दिग्गज खिलाड़ी लीग को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं । पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी टॉप चार टीमें चुनी हैं, इनमें से एक को खिताब का प्रबल दावेदार बताया है।

IPL में एक गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा कर चुके हैं ये 5 बल्लेबाज

आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि इस साल दिल्ली कैपिटल्स उनकी फेविरट टीम है । आकाश ने दिल्ली को खिताब का प्रबल दावेदार बताया है। आकाश चोपड़ा ने लिखा कि, आईपीएल 2020 की शुरुआत कल से हो रही है। भविष्यवाणियों का आखिरी दौर चल रहा है, ऐसे में सभी के मन में एक ही सवाल है कि इस साल कौन – कौन सी चार टीमें प्लेऑफ में जगह बनाएंगी ।

आपका जवाब यहां हैं। आकाश चोपड़ा ने दूसरे नंबर पर महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स को रखा है। वहीं तीसरे नंबर पर उन्होंने मुंबई इंडियंस को स्थान दिया है। चौथे नंबर पर आकाश चोपड़ा ने दो टीमें रखी हैं जिनमें आरसीबी और केकेआर का नाम शामिल है।

Corona कॉल में ऐसे घर बैठे देख सकते हैं IPL के मैच, यहां जानिए पांच आसान तरीके

बता दें कि बीसीसीआई के शेड्यूल की माने तो लीग का आगाज 19 सितंबर से होगा और ओपनिंग मैच के तहत मुंबई और सीएसके भिड़ेंगी, बता दें कि टूर्नामेंट के इस बार कुल दस दिन दो -दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच भारतीय समय के हिसाब तीन बजकर 30 मिन पर, जबकि दूसरा मैच सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा । लीग में दुबई में कुल 24 मैच मेजबानी करेगा। अबुधाबी में 20 और शारजाह 12 मैच खेले जाएंगे।बीसीसीआई ने प्लेऑफ मैचोें के स्थानों की घोषणा नहीं की है।

IPL 2020: इस सीजन में बेबाक होकर खेलेंगे MS Dhoni, जानिए ऐसा किसने कहा