×

IPL 2020: Aakash Chopra ने किया खुलासा, ये है RCB की सबसे बड़ी कमजोरी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के आगाज होने में चंद दिन ही बाकी रह गए हैं और उससे पहले विभिन्न टीमों को लेकर चर्चा तेज हो गई है। हाल ही में पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी टीम को लेकर बात की है।

IPL 2020 के ओपनिंग मैच से पहले Aakash Chopra ने चुनी Mumbai Indians की प्लेइंग इलेवन

आकाश चोपड़ा ने आरसीबी की सबसे बड़ी कमी को उजागर करने का काम भी किया है। यूटयूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा, डेथ ओवर्स की  गेंदबाजी और डेथ ओवर की बल्लेबाजी उनकी समस्या है। उन्होंने साथ ही कहा कि जब आप पहली नीलामी में पीछे रह जाते हैं तो हमेशा पीछे रहते हैं। क्योंकि फिर आप मिनी नीलामी और ट्रेड विंडो से खिलाड़ियों को शामिल करना चाहते हैं।

IPL में भी रहा है फिक्सिंग का साया, इन खिलाड़ियों का हो चुका है करियर बर्बाद

आकाश चोपड़ा ने यह जाहिर किया है कि इससे कहीं ना कही एक संतुलित टीम तैयार नहीं हो पाती ह। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि टीम की एक बड़ी समस्या है डेथ ओवर्स में बल्लेबाजी। आकाश चोपड़ा ने बताया कि यदि विराट कोहली और एबी डिविलियिर्स अंत तक खेलते हैं तो अच्छा है, पर नहीं खेलते तब उनके पास कोई विकल्प नहीं होता।

IPL 2020: Delhi capitals के खिलाड़ी का दावा, UAE की पिचों पर हर टीम के सामने होगी ये मुश्किल

यह चिंता की बात है। हालांकि उनके पास मोइन अली, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर और क्रिस मॉरिस हैं,पर ये टीम के हित में नहीं रहते हैं।बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की गिनती लीग के सबसे फ्लॉप टीमों में होती है। इसकी बड़ी वजह यह है कि आरसीबी ने अब तक लीग के इतिहास में  एक बार भी खिताब नहीं जीता है। हर सीजन में आरसीबी से फैंस खिताब जीतने की उम्मीद करते हैं और इस बार भी ऐसा कुछ किया जा रहा है।