×

IPL 2020: ऐसे 5 खिलाड़ी जो अपनी टीम के कप्तान से ज्यादा लेंगे सैलरी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के आयोजन की अंतिम तैयारी चल रही हैं। इस बार टूर्नामेंट में कई खिलाड़ी अपना जलवा दिखाने जा रहे हैं। वैसे हम यहां आईपीएल 2020 के उन पांच खिलाड़ी का जिक्र कर रहे हैं जिन्हें अपने टीम के कप्तान से ज्यादा सैलरी मिलने वाली है।

IPL Captaincy Records: सभी 8 टीमों में से किस टीम के कप्तान का रिकॉर्ड है सबसे शानदार , जानिए यहां

पैट कमिंस – केकेआर ने पैट कमिंस को 15.50 करोड़ की रकम के साथ खरीदा है। कमिंस लीग के सबसे महंगे तेज गेंदबाज हैं। पैट कमिंस को अपने टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक से अधिक पैसा मिलेगा।

England vs Australia 3rd ODI: इंग्लैंड के खिलाफ Michael stark ने बरपाया कहर, बड़े रिकॉर्ड से चूके

सुनील नरेन – वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी सुनील नरेन भी केकेआर का हिस्सा हैं। उनका फ्रेंचाइजी के साथ 12.50 करोड़ का कॉट्रैक्ट हैं। नरेन भी अपने टीम के कप्तान कार्तिक जैसे ज्यादा पैसा कमाएंगे।

IPL 2020: आखिर क्यों पूर्व कंगारू दिग्गज ने MS Dhoni को बताया कोबरा सांप

आंद्रे रसेल – इस लिस्ट में तीसरा नाम भी केकेआर के ऑलराउंड़र खिलाड़ी आंद्रे रेसल का है। रसेल टीम के साथ लंबे वक्त से जुड़े हुए हैं और वो भी अपने टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक से ज्यादा पैसा कमाएंगे। बता दें कि आंद्रे रसेल को 2 लीग के 13 वें सीजन के लिए केकेआर से 8.50 करोड़ की सैलरी मिलेगी।

ऋषभ पंत – स्टार खिलाड़ी  पंत दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं और वह अपने कप्तान श्रेयस अय्यर से ज्यादा पैसा कमाने वाले हैं। बता दें कि आईपीएल 2020 से ऋषभ पंत को 15 करोड़ रूपए मिलने वाले हैं। वहीं श्रेयस अय्यर को 7 करोड़ मिलेंगे।

आर अश्विन – दिग्गज स्पिनर अश्विन ट्रेड के जरिए इस बार दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े हैं। और वह भी अपने टीम के कप्तान से ज्यादा सैलरी लेंगे। आर अश्विन को दिल्ली की टीम से 7.60 करोड़ रूपए मिलने वाले हैं।