×

IPL 2019: कोहली से बहस के बाद गुस्से में आकर अंपायर ने तोड़ा दरवाजा

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी के लिए सीजन 12 खराब बीता पर उसने अंतिम मुकाबले में जीत के बाद विदाई ली। रॉयल चैलेंजर्स  बैंगलोर ने अपने अंतिम मुकाबले में हैदराबाद को मात दिए जाने का काम किया । मैच में कुछ ऐसा हुआ था जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था। दरअसल अंपायर के एक गलत फैसले से विराट कोहली इतना गुस्स हो गए कि अंपायर पर बरस पड़े । आरसीबी और हैदराबाद के दरमियान एम चिन्नास्वामी में मुकाबला खेला जा रहा था। उस मुकाबले में विराट कोहली और अंपायर नीजल लॉन्ज के बीच बहस हो गई । टाइम्स ऑफ इंडिया  की  ख़बर की मानें तो  बहस होने के बाद जब अंपायर इनिंग खत्म होने के बाद रूम में पहुंचे तो गुस्सा निकालने के लिए दरवाजे पर जोर से लात मारी। जिससे दरवाजा डैमेज हो गया। बता दें की मुकाबले में नीजल लॉन्ज ने उमेश यादव की गेंद को नो बॉल करार दिया।

पर स्क्रीन पर दिखाया गया कि उमेश यादव क्रीज के अंदर थे जिसको देख कप्तान विराट कोहली भड़क गए और अंपायर से बहस करने पहुंच गए। काफी देर तक दोनों के बीच बहस चली पर अंपायर ने नो बॉल के फैसले को नहीं बदला और फिर उमेश यादव को गेंद वापस डालनी पड़ी । टाइम्स ऑफ इंडिया की ख़बर की माने तो कर्नाटक राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के बात पता चला तो उन्होंने अंपायर लॉन्ज से बात की । अंपायर ने दरवाजे टूटने के लिए माफी मांगी वह हरजाने के रूप में 5 हजार रूपए दिए हैं।

आरसीबी और हैदराबाद के दरमियान एम चिन्नास्वामी में मुकाबला खेला जा रहा था। उस मुकाबले में विराट कोहली और अंपायर नीजल लॉन्ज के बीच बहस हो गई । ख़बरों में सामने आया है कि बहस होने के बाद जब अंपायर इनिंग खत्म होने के बाद रूम में पहुंचे तो गुस्सा निकालने के लिए दरवाजे पर जोर से लात मारी। जिससे दरवाजा डैमेज हो गया। IPL 2019: कोहली से बहस के बाद गुस्से में आकर अंपायर ने तोड़ा दरवाजा