×

IPL 2019:धोनी-जडेजा की हैल्थ अपडेट से चेन्नई के लिए बुर ख़बर

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा बीते दिनों मुंबई के खिलाफ नहीं खेल पाए थे क्योंकि उनके साथ हैल्थ की समस्या थी ।अब उनकी हैल्थ पर टीम के कोच ने बड़ा बयान दिया है।स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा बीमार हैं।

यह ख़बर विश्व कप से पहले हर किसी को झटका दे सकती है। इस बात का अंदाजा हम लगा सकते हैं कि धोनी की कमी सीएसके को खल रही है । मुंबई के खिलाफ मुकाबले में सीएसके को 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा इससे पहले भी धोनी की अनुपस्थिति में चेन्नई मैदान पर उतरी थी तब हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा । धोनी जडेजा की बीमारी पर फ्लेमिंग ने कहा कि – वे दोनों ही काफी बीमारी हैं। दोनों स्वस्थ्य हैं। विषाणु और जीवाणु की चपेट में है। बहुत सारी टीमें इस समय ऐसी स्थिति से संघर्ष कर रही हैं। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के लिए अब तक शानदार प्रदर्शन किया है । टूर्नामेंट में धोनी की सात पारियां में 100 से अधिक के औसत से 314 रन के साथ सीएसके के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडी़ हैं। गौरतलब है कि धोनी और जडेजा का फिट होना विश्व कप से पहले बहुत ही ज्यादा जरूरी है।इंग्लैंड में 30 मई से विश्व कप का आगाज होने वाला है । जिसके लिए भारतीय टीम का ऐलान भी कर दिया गया है। विश्वकप में भारत को अपना  पहला मुकाबला  5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा बीते दिनों मुंबई के खिलाफ नहीं खेला पाए थे क्योंकि उनके साथ हैल्थ की समस्या थी ।अब उनकी हैल्थ पर टीम के कोच ने बड़ा बयान दिया है।स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा बीमार हैं। IPL 2019:धोनी-जडेजा की हैल्थ अपडेट से चेन्नई के लिए बुर ख़बर