×

खतरनाक प्रदर्शन करके इस खिलाड़ी ने विश्वकप टीम के लिए किया दावा

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल 12 के एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद हार गई है।इसके साथ ही हैदराबाद आईपीएल सफर भी समाप्त हो गया है । तेज गेंदबाज़ खलील अहमद के लिए भी यह सीजन पूरा हो चुका है। उन्होने इस सीजन शानदार गेंदबाज़ी करके दिखाई है । उन्होंने 9 मुकाबलों में 19 विकेट लिए हैं । लेकिन सबसे बड़ी बात है कि इस खिलाड़ी की भारत की विश्व कप टीम में मौका नहीं दिया गया है।

बता दें की इंग्लैंड में 30 मई से विश्व कप खेला जाना है और हर खिलाडी़ का सपना होता है कि वह बड़े टूर्नामेंट खेले।पर शायद खलील का यह सपना फिलहाल अधूरा ही रहने वाला है । आईपीएल जैसा प्रदर्शन करके खलील अहमद ने दिखाया है उसके बाद उन्होंने कहीं ना कहीं विश्व कप टीम के लिए दावेदारी की है। खलील अहमद की आईपीएल मुकाबलों में इकनॉमी 8.23 की रही है उन्होंने हर मुकाबले में करीब सवा आठ रन खर्च किए । खलील ने 19 विकेट लेने के दौरान 287 रन लुटाए हैं । इसका मतलब है कि औसतन उन्हें 15 रन देने के बाद एक विकेट मिला जो कि कगिसो रबाडा के बाद सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।विश्व कप के लिए भारत ने जिन मुख्य गेंदबाज़ों को शामिल किया है उनमें भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी है। गौरतलब है कि खलील अहमद भारतीय टीम के लिए वनडे डेब्यू कर चुके हैं उन्होंने पिछले साल ही एशिय कप में शानदार प्रदर्शन किया था । उनकी गेंदबाज़ी की चर्चा तब से ही है यही नहीं उन्होंने पिछले यानि आईपीएल सीजन 11 में भी सुर्खिया बटोरने का काम किया था जिसके बाद ही उन्हें टीम इंडिया में मौका मिला था।

आईपीएल 12 के एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद हार गई है।इसके साथ ही हैदराबाद आईपीएल सफर भी समाप्त हो गया है । तेज गेंदबाज़ खलील अहमद के लिए भी यह सीजन पूरा हो चुका है। उन्होने इस सीजन शानदार गेंदबाज़ी करके दिखाई है । उन्होंने 9 मुकाबलों में 19 विकेट लिए हैं । लेकिन सबसे बड़ी बात है कि इस खिलाड़ी की भारत की विश्व कप टीम में मौका नहीं दिया गया है। खतरनाक प्रदर्शन करके इस खिलाड़ी ने विश्वकप टीम के लिए किया दावा