×

IPL 2019: हार के बाद धोनी को लेकर श्रेयस अय्यर ने दिया बड़ा बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)  आईपीएल में बीते दिन सीएसके के हाथों हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स का सफर खत्म हो गया है।सीजन 12 दिल्ली के लिए बेहतरीन बीता हालांकि वह फाइनल में नहीं पहुंच पाई इस बात से हर किसी को दुख है । हार के बाद श्रेयस अय्यर काफी ज्यादा निराश नजर आए। उन्होंने कहा कि ये सीजन उनकी टीम के लिए स्वप्न जैसा रहा है।

और उनके खिलाड़ी जिस तरह से यहां खेले हैं उस पर उन्हें गर्व है। श्रेयस अय्यर ने साथ ही बताया कि आईपीएल में टॉस के दौरान स्टार भारतीय खिलाडियों एमएस धोनी, विराट कोहली रोहित शर्मा के बगल में खड़े होकर बहुत कुछ सीखा है। अय्यर ने कहा  -एमएस धोनी ,विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम की कप्तानी करते हुए देखने और टॉस के समय उनके साथ खड़े होना, मैं चीजों को सीखने के लिए सौभाग्यशाली रहा हूं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक कप्तान के तौर पर टीम मैनेजमेंट और मालिकों के समर्थन से खुश हूं । आप पर दबाव होता है क्योंकि आप कई फैसलों में शामिल होते हैं अपनी टीम पर गर्व है। यहां तक की सफर में हमने काफी अच्छा किया ये हमारे लिए एक स्वप्निल सीजन रहा है और ये केवल एक शुरुआत है आगे बढ़ने का समय है।मुकाबले की बात की जाए तो दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को खेले गए दूसरे क्वालिफायर में पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 147 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 151 रन का स्कोर बनाते हुए 6 विकेट से जीत लिया।

चेन्नई के खिलाफ हार के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया कि आईपीएल में टॉस के दौरान स्टार खिलाडियों धोनी, कोहली रोहित शर्मा के बगल में खड़े होकर बहुत कुछ सीखा है। अय्यर ने कहा  -एमएस धोनी ,विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम की कप्तानी करते हुए देखने और टॉस के समय उनके साथ खड़े होना, मैं चीजों को सीखने के लिए सौभाग्यशाली रहा हूं IPL 2019: हार के बाद धोनी को लेकर श्रेयस अय्यर ने दिया बड़ा बयान