×

आईपीएल 2019 में श्रेयस गोपाल ने ली अपनी पहली हैट्रिक

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)  राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ श्रेयस गोपाल ने काफी प्रभावी प्रदर्शन करके दिखाया है। मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच का मुकाबला भले ही बारिश की वजह से रद्द हो गया हो पर श्रेयस गोपाल की गेंदबाज़ी छाई रही है। और यहां उन्होंने आईपीएल की अपनी पहली हैट्रिक भी ली। श्रेयस गोपाल ने 5-5 ओवर के इस मुकाबले में कमाल किया।

बारिश की वजह से लंबे इंतजार के बाद जब मुकाबला शुरु हुआ तो इसे 5-5 ओवर का कर दिया गया । मुकाबले में पहले बैंगलोर की टीम बल्लेबाज़ी करने उतरी और आते ही विराट कोहली और एबी डीविलियर्स की धाकड़ जोड़ी ने धुआंधार बल्लेबाज़ी  की।इस  मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ वरुण एरोन के पहले ही ओवर में 23 रन बन गए । इसके बाद गेंद श्रेयस गोपाल के हाथों में आई ।

जहां विराट कोहली ने पहली दो गेंद पर एक छक्का और चौका जड़ दिया और तीसरे गेंद एक रन लिया।श्रेयस गोपाल ने कमाल करते हुए चौथी गेंद पर विराट कोहली (25) को कैच आउट कराया। इसके बाद अगली गेंद पर डीविलियर्स(10) को रियान के पराग से कैच करवाया।

वहीं फिर आखिर में मार्कस स्टोइनिस (0) के स्टीव स्मिथ के हाथों कैच करते हुए हैट्रिक को पूरा किया। सबसे बड़ी बात रही है कि इस हैट्रिक के साथ ही श्रेयस गोपाल ऐसे पहले गेंदबाज़ बन गए जिन्होंने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को एक ही मुकाबले में तीन अलग- अलग मौकों पर आउट किया है। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से हैट्रिक लेने वाले श्रेयस गोपाल चौथे खिलाड़ी बने हैं।

राजस्थान और आरसीबी के बीच का मुकाबला भले ही बारिश की वजह से रद्द हो गया हो पर श्रेयस गोपाल की गेंदबाज़ी छाई रही है।श्रेयस ने कमाल करते हुए ओवर की चौथी गेंद पर कोहली (25) को कैच आउट कराया। अगली गेंद पर डीविलियर्स(10) को रियान के पराग से कैच करवाया। वहीं फिर आखिर में मार्कस स्टोइनिस (0) को स्टीव स्मिथ के हाथों कैच करते हुए हैट्रिक को पूरी की। आईपीएल 2019 में श्रेयस गोपाल ने ली अपनी पहली हैट्रिक