×

IPL 2019: चेन्नई की जीत के बाद शेन वॉटसन ने कही ये बड़ी बात

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) शेन वॉटसन के लिए आईपीएल सीजन 12 मिला जुला रहा है पर उन्होंने फिर भी अपने आपको साबित किया है। बीते दिन क्वालिफायर 2 मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ में जीत में सबसे बड़ा योगदान दिया। इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ भी 96 रनों का योगदान दिया था।

बता दें की मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ 148 रनों का पीछा करते हुए वॉटसन ने डु प्लेसिस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी की। दोनों खिलाड़ियों ने यहां अर्धशतक लगाए । मुकाबले के बाद वॉटसन ने कहा मैं शुरुआत में नर्वस था।सीएसके ने मेरे ऊपर जिस तरह का विश्वास दिखाया है, हां ये आईपीएल मेरे लिए चुनौती पूर्ण रहा है। आज चीजें हमारे पक्ष में रही ये अच्छी बात है। सीएसके ना केवल मुझ पर बल्कि सभी खिलाड़ियों पर जिस तरह का भरोसा दिखाया है। हम उसके आभारी हैं।कैप्टन कूल के बारे में वॉटसन ने कहा – वो बेहतरीन इंसान हैं। उन्होंने हमेशा ही लोगों पर भरोसा जताया है। एमएस के साथ खेलना सम्मान की बात है और मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है। यही नहीं चेन्नई  की जीत के लिए वॉटसन ने खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को श्रेय दिया ।  इसके साथ ही  उन्होंने उन्होंने कहा -उम्र और अनुभव बेहद सकारात्मक चीजें हैं। एमएस और फ्लेमिंग के साथ हमने शुरुआत से ही अच्छा खेला। जब आपके पास अनुभवी खिलाड़ी होते हैं, आपको मालूम होता है कि क्या करना है। हमारे पास जो अनुभव है हम उसका पूरा फायदा उठा रहे हैं और रविवार को भी इसका पूरा फायदा उठाएंगे। बता दें की रविवार को मुंबई और चेन्नई के बीच फाइनल मैच होगा।

दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद शेन वॉटसन ने कहा मैं शुरुआत में नर्वस था।सीएसके ने मेरे ऊपर जिस तरह का विश्वास दिखाया है, हां ये आईपीएल मेरे लिए चुनौती पूर्ण रहा है। आज चीजें हमारे पक्ष में रही ये अच्छी बात है। सीएसके ना केवल मुझ पर बल्कि सभी खिलाड़ियों पर जिस तरह का भरोसा दिखाया है। हम उसके आभारी हैं। IPL 2019: चेन्नई की जीत के बाद शेन वॉटसन ने कही ये बड़ी बात