×

IPl 2019: हैदराबाद के खिलाफ ऋषभ पंत ने खेली यादगार पारी

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल में बीते दिन एलिमिनेटर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हरा दिया। मुकाबले में दिल्ली ने आखिरी ओवर में जाकर जीत दर्ज की।दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ ने 58 रन बनाए। लेकिन ऋषभ पंत ने 21 गेंदों में 49 रन बनाकर मुकाबला अपनी टीम की झोली डाला । दिल्ली की जीत तक पहुंचाने का काम ऋषभ पंत ने किया। बता दें की दिल्ली को 3 ओवर में 34 रन की दरकार की थी तब पंतने थंपी को लगातार 4 गेंदों में 2 छक्के और दो चौके जड़े। पंत ने थंपी के ओवर में 22 रन बटोरे जिसने दिल्ली की जीत के करीब लाकर खड़ा किया।

मुकाबले में हालांकि पंत जीत से 5 रन ही पहले ही अपना विकेट गंवा बैठे। वो 21 गेंदों में 49 रन बनाकर आउट हुए। पंत जब आउट होकर जा रहे थे तो उनके काफी निराश थी क्योंकि वह मैच खत्म करने में सफल नहीं हुए। हालांकि कीमो पॉल ने एक गेंद पर चौका लगाकर दिल्ली को जीत दिलाई और इसके बाद पंत काफी खुश दिखे।

पंत को जब मैन ऑफ द मैच मिला तो उन्होंने कहा कि मैं टीम को जीत को काफी कराब ले गया लेकिन मैं आगे मैच जिताकर लौटूंगा। गौरतलब है कि आईपीएल में पहली दफा ऐसा हुआ है जब दिल्ली ने नॉकआउट में जीत हासिल की है। इससे पहले दिल्ली ने प्लेऑफ में 4 मुकाबले खेले थे और चारों में मैच में उसे हार मिली थी।

एलिमिनेटर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हरा दिया। मुकाबले में दिल्ली ने आखिरी ओवर में जाकर जीत दर्ज की।दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ ने 58 रन बनाए। लेकिन ऋषभ पंत ने 21 गेंदों में 49 रन बनाकर मुकाबला अपनी टीम की झोली में डाला । दिल्ली की जीत तक पहुंचाने का काम ऋषभ पंत ने किया। IPl 2019: हैदराबाद के खिलाफ ऋषभ पंत ने खेली यादगार पारी