×

IPL 2019: 13 रन पर आउट होकर इस क्‍लब का हिस्‍सा बने विराट

 

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क) आरसीबी ने बीते दिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 17 रनों से जीत दर्ज की है। विराट कोहली इस मुकाबले कुछ खास नहीं कर पाए । वह 13 रन बनाकर आउट हुए । टॉस हारकर आरसीबी ने पहले बल्लेबाज़ी की और विराट कोहली और पार्थिव पटेल ने पारी की शुरुआत की है। वहीं विराट कोहली टीम के 35 रनों के स्कोर पर चलते बने ।

विराट कोहली  को मुकाबले में 13 रन के निजी स्कोर पर मोहम्मद शमी ने संदीप सिंह के हाथों उन्हें कैच आउट करवाया है।सबसे दिलचस्प बात ये रही है कि विराट कोहली चौथी बार 13 रन पर आउट हुए हैं। इस स्कोर पर आउट होना अनलकी माना जाता है इसके साथ ही विराट कोहली आईपीएल में सुरेश रैना,रॉबिन उथप्पा, अजिंक्य रहाणे और नमन ओझा के क्लब में शामिल हो गए हैं। गौरतलब है कि हैदराबाद के रिद्धिमान साहा आईपीएल के सबसे अनकली खिलाड़ी हैं वह अब तक 13 रन के स्कोर पर आउट हो चुके हैं । वैसे यह दिग्गज हैदराबाद के अलावा केकेआर, पंजाब और सीएसके का हिस्सा रह चुका है। इस क्रम में रोहित शर्मा भी रहे हैं । मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है। वह अब तक पांच बार 13 रन के स्कोर पर आउट हो चुके हैं। गौरतलब है कि आरसीबी ने इस जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में अपना स्थान भी बदला है । आरसीबी आठवें स्थान पर से एक कदम खिसकर सातवें स्थान पर पहुंच गई है। हालांकि प्लेऑफ में  पहुंचने के लिए उसे आगामी  मुकाबले भी जीतने होंगे।

 

आरसीबी ने बीते दिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 17 रनों से जीत दर्ज की है। विराट कोहली इस मुकाबले कुछ खास नहीं कर पाए । विराट कोहली चौथी बार 13 रन पर आउट हुए हैं। इस स्कोर पर आउट होना अनलकी माना जाता है इसके साथ ही विराट कोहली आईपीएल में सुरेश रैना,रॉबिन उथप्पा, अजिंक्य रहाणे और नमन ओझा के क्लब में शामिल हो गए हैं। IPL 2019: 13 रन पर आउट होकर इस क्‍लब का हिस्‍सा बने विराट