×

IPL 2019: एमएस धोनी को मिला सम्‍मान, पत्नि साक्षी ने कही ये बात

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) महेंद्र सिंह धोनी का जादू आईपीएल में चलता है और इस वजह से ही उन्हें इस टी 20 लीग का सबसे सफल कप्तान करार दिया जाता है। धोनी अपनी टीम को तीन पर खिताब दिला चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में 100 मुकाबले जीतने वाले कप्तान हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे सुपरजाएंट के लिए भी कप्तानी की है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने दो बार चैंपियंस लीग टी 20 का खिताब भी अपने नाम किया है। बता दें की बीते दिनों सीएसके मैनेजमेंट ने धोनी के कप्तानी प्रदर्शन के लिए उन्हें सम्मान दिया है उन्हीं उनकी 100 वीं जीत पर मोमेंटा दिया। सीएसके टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने धोनी को यह पुरस्कार दिया । इस संदर्भ में ही धोनी की पत्नी  साक्षी धोनी ने फोटो पोस्ट करते हुए बधाई दी। उन्होंने इंस्टग्राम पर लिखा। बधाई हो थाला, आपके लिए 100 सीटियां । बता दें की पिछले दिनों आईपीएल के 25 वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत, धोनी की 100 वीं जीत थी।महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है वह 16 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है।यही नहीं इसी के साथ ही सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है । देखने वाली बात रहती है कि वह इस बार अपने खिताब का बचाव कर पाएगी या नहीं। बता दें की सीजन 11 में चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताब अपने नाम किया था उसने सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल मुकाबले में मात दी थी । चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में मौजूदा चैंपियन है।

https://www.instagram.com/p/BwrYkuhHdju/?utm_source=ig_embed

सीएसके मैनेजमेंट ने धोनी के कप्तानी प्रदर्शन के लिए उन्हें सम्मान दिया है उन्हीं उनकी 100 वीं जीत पर मोमेंटा दिया। सीएसके टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने धोनी को यह पुरस्कार दिया । इस संदर्भ में ही धोनी की पत्नी  साक्षी धोनी ने फोटो पोस्ट करते हुए बधाई दी। उन्होंने इंस्टग्राम पर लिखा। बधाई हो थाला, आपके लिए 100 सीटियां । IPL 2019: एमएस धोनी को मिला सम्‍मान, पत्नि साक्षी ने कही ये बात