×

IPL 2019: हार के बाद अपने गेंदबाज़ो से निराश हैं कप्तान दिनेश कार्तिक

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद केकेआर की कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने गेंदबाज़ों की आलोचना की है । केकेआर ने गुरुवार को खेले गए मुकाबले कार्तिक ने नाबाद 97 रनों की दम पर 6 विकेट पर 176 रन बनाए और इस टारेगट को राजस्थान रॉयल्स आसानी से हासिल किया है। मुकाबले के बाद खासतौर से दिनेश कार्तिक ने गेंदबाज़ों को दोषी माना।

मुकाबले के बाद कार्तिक ने कहा मैं समझता हूं कि कुल मिलकर हमारी गेंदबाज़ी ने कई बार उम्मीद के मुताबिक प्ररद्शन नहीं किया । इसके साथ ही कार्तिक ने कुछ हद तक अपने बल्लेबाज़ों को भी इस हार के लिए दोषी करार दिया है। उनका मानना रहा हैकि गेंदबाज़ोंकी भांति बल्लेबाज़ी भी उतना बेहतर नहीं रही है। बता देंकी दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली केकेआर को सीजन 12 में लगातार 6 हार क सामना करना पड़ा है और इसके साथ ही केकेआर की प्लेऑफ की उम्मीद को भी जोरदार झटका लगा है। इस सीजन में केकेआर के खराब प्रदर्शन से दिनेश कार्तिक की कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे हैं। हालांकि बतौर बल्लेबाज़ राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिनेश कार्तिक ने अपने आपको साबित किया उन्होंने यहां बेहतरीन 50 गेंदों में 97 रनों की पारी खेली । अपनी कप्तानी पर उठ सवाल के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि जब नतीजे आपके पक्ष में नहीं होते हैंतो प्रश्न पूछे जाते हैं लेकिन एक टीम के रूप में ,हम बहुत सी चीजों को सही करने की कोशिश कर रहे हैं।पिछले साल कार्तिक की कप्तानी में केकेआर ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था। पर इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ ।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद केकेआर की कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने गेंदबाज़ों की आलोचना की है ।मुकाबले के बाद खासतौर से दिनेश कार्तिक ने गेंदबाज़ों को दोषी माना। मुकाबले के बाद कार्तिक ने कहा मैं समझता हूं कि कुल मिलकर हमारी गेंदबाज़ी ने कई बार उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया । IPL 2019: हार के बाद अपने गेंदबाज़ो से निराश हैं कप्तान दिनेश कार्तिक