×

IPL 2019: क्या सचमुच कप्तान कोहली ने अश्विन को दी गाली

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विराट कोहली कितने गुस्सैल हैं यह बात हर कोई जानता है ।उनकी अक्रामकता हमेशा ही मैदान पर दिखती है। पर बीते दिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली कुछ ज्यादा ही कर दिखाया है। बता दें आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले के दौरान पंजाब की टीम मिले 203 रनों के लक्ष्य पीछा कर रही थी और अंतिम ओवर में 27 रन चाहिए थे। यहां अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाया लेकिन अगली गेंद पर लांग ऑन बाउंड्री पर मौजूद कोहली को कैच थमा बैठे। अश्विन के आउट होते ही विराट कोहली यहां आक्रामक तरीके से जश्न मनाया है। मैच के वायरल वीडियो में देखकर लग रहा है कि कोहली आक्रामकता में अश्विन को अभद्र भाषा में कुछ कह रहे हैं। यही नहीं अश्विन डगआउट में पहुंचे तो देखा गया कि वह गुस्से में ग्लव्स उतारकर फेंक रहे हैं।

मुकाबले के बाद अश्विन ने बयान दिया है उन्होंने कहा -मैं जुनून केसाथ खेल रहा था और वह भी।इतनी सी बात है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने आखिरी तीन ओवर में 60 रन से ज्यादा बनाए जो नहीं बनाने चाहिए थे हम उन स्थिति में खत्म नहीं कर सके जबकि वरिष्ठ खिलाड़ियों से इसकी उम्मीद की जाती है। बता दें की इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से हार का सामना करना पडा़। यही नहीं हार के साथ उसने दो अंक गंवाए हैं और प्लेऑफ के लिए उसकी और चुनौतियां बढ़ गई हैं। दूसरी ओर आरसीबी जीत कर प्लेऑफ की दौड़ बनी रही है। उसे दो अंक मिलने के बाद वह सातवें स्थान पर काबिज हो गई है। 

कोहली कितने गुस्सैल हैं यह बात हर कोई जानता है ।उनकी अक्रामकता हमेशा ही मैदान पर दिखती है। पर बीते दिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली कुछ ज्यादा ही कर दिखाया है। अश्विन के आउट होते ही विराट कोहली ने यहां आक्रामक तरीके से जश्न मनाया है। मैच के वायरल वीडियो में देखकर लग रहा है कि कोहली अभद्र भाषा में कुछ कह रहे हैं। IPL 2019: क्या सचमुच कप्तान कोहली ने अश्विन को दी गाली