×

IPL 2019: आरसीबी की जीत के बाद अब ऐसी हो गई अंक तालिका

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल में बीते दिन आरसीबी ने एम चिन्ना स्वामी के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से मात देने का काम किया। आरसीबी की यह लगातार तीसरी जीत रही।यही नहीं इसके साथ ही आरसीबी को प्वाइंट्स में फायदा हुआ है।

सीजन 12 में आरसीबी 6 मुकाबले गंवाने के बाद पहले आठ वें स्थान पर थी पर वह सातवें स्थान पर काबिज हो गई है। किंग्स इलेवन पंजाबको मात देकर उसने प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान रॉयल्स को पछाड़ा है। मुकाबले की बात की जाए तो बैंगलोर की टीम की ओर से एबी डीविलियर्स और मार्कस स्टोयनिस ने धुआंधार पारी खेली और जिसके दम पर 203 रनों का लक्ष्य खड़ा हो पाया।

दूसरी ओर इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 185 रन ही बना सकी। जीत के बाद आरसीबी की टीम प्लेऑफ की दौड़ में रही है पर उन्हें अपनी जगह पक्की करने के लिए और मुकाबले जीतने होंगे। प्वाइंट्स टेबल की बात की जाए तो टॉप पर सीएसके है। जिसके 16 अंक हैं और वह एक तरह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।वहीं दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है और उसके 14 अंक हैं।

यही नहीं मुंबई इंडियंस 10 मुकाबलों के बाद 12 अंक लेकर तीसरे नंबर पर हैं। इसके बाद चौथे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद दस अंक लेकर मौजूद है। किंग्स इलेवन पंजाब पांचवें नंबर पर है और उसके भी दस अंक हैं। यही नहीं छठवें नंबर पर केकेआर और उसके भी दस मुकाबलों के बाद आठ अंक हैं। वहीं सातवें नंबर पर आरसीबी, विराट की टीम के आठ अंक हैं। जबकि राजस्थान रॉयल्स 6 अंक लेकर सबसे निचले क्रम पर मौजूद है।

आईपीएल में बीते दिन आरसीबी ने एम चिन्ना स्वामी के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से मात देने का काम किया। आरसीबी की यह लगातार तीसरी जीत रही।यही नहीं इसके साथ ही आरसीबी को प्वाइंट्स में फायदा हुआ है। सीजन 12 में आरसीबी 6 मुकाबले गंवाने के बाद पहले आठ वें स्थान पर थी पर वह सातवें स्थान पर काबिज हो गई है। IPL 2019: आरसीबी की जीत के बाद अब ऐसी हो गई अंक तालिका