×

IPL 2019: केएल राहुल की पारी से प्रभावित हुए धोनी की ये बड़ी बात

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल के 55 वें मुकाबले में सीएसके के खिलाफ केएल राहुल की शानदार बल्लेबाज़ी देखने को मिली। उन्होंने अपनी पारी की के दम पर पंजाब को जीत दिलाने का काम किया। हालांकि पंजाब की टीम प्लेऑफ में प्रवेश नहीं कर सकी।

केएल राहुल ने मैच में 36 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के लगाए  उनकी बेहतरीन पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। केएल राहुल की बेहतरीन पारी कीतारीफ धोनी ने भी  की। मुकाबले के बाद धोनी ने कहा कि केएल राहुल ने दमदार पारी खेली और टीम की जीत में अहम योगदान दिया । इसके साथ कैप्टन कूल धोनी ने कहा कि पंजाब टीम के बल्लेबाज़ों ने काफी बेहतरीन बल्लेबाज़ी की। धोनी जब केएल राहुल की तारीफ की तो पूरा मैदान तालियां बजाने लगा ।बता दें की सीएसके पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी थी और इस वजह से पंजाब के खिलाफ हार से उसे ज्यादा प्रभाव नहीं पडा़ है । मुकाबले के बात की जाए तो सीएसके ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 170 रन बनाए थे।वहीं दूसरे पंजाब की टीम ने 1090 ओवर में 4 विकेट खोकर 173 रन बनाते हुए यह मुकाबला अपने नाम किया । पंजाब के लिए क्रिस गेल ने भी 28 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा निकलोस पूरन ने 22 गेंदों में ताबड़तोड़ 36 रन बनाए।उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए।लेकिन यहां सबसे ज्यादा सुर्खिायां केएल राहुल की पारी ने हीं बटोरीं। सबसे बड़ी बात रही है कि धोनी जैसे महान खिलाड़ी ने भी उनकी तारीफ की।

आईपीएल के 55 वें मुकाबले में सीएसके के खिलाफ केएल राहुल की शानदार बल्लेबाज़ी देखने को मिली। केएल राहुल ने मैच में 36 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। केएल राहुल की बेहतरीन पारी कीतारीफ धोनी ने भी  की। मुकाबले के बाद धोनी ने कहा कि केएल राहुल ने दमदार पारी खेली और टीम की जीत में अहम योगदान दिया । IPL 2019: केएल राहुल की पारी से प्रभावित हुए धोनी की ये बड़ी बात