×

T20 World Cup के लिए  Inzamam Ul Haq ने चुनी पाकिस्तान की  15 सदस्यीय टीम, जानें किन्हें दिया मौका 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क। टी 20  विश्व कप का आयोजन इस साल  अक्टूबर -नवंबर में यूएई में होने वाला है। इस बड़े  इवेंट के लिए  ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। वहीं बाकी  टीमों का ऐलान भी जल्द हो सकता है।वैसे इन सब बातों के बीच पूर्व कप्तान   इंजमाम उल  हक ने इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप के  लिए पाकिस्तान की  15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है।

Breaking बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, ये  स्टार खिलाड़ी  T20 World Cup से हटा
 

इंजमाम उल हक ने साथ ही   तेज गेंदबाज मोहम्मद  आमिर  को संन्यास   वापस लेकर टी 20  विश्व कप में खेलने की अपील की है। बता दें कि मोहम्मद आमिर ने  टीम मैनेजमेंट के साथ मतभेद के चलते  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से  संन्यास का ऐलान कर दिया  था। इंजमाम उल हक ने बिना मोहम्मद आमिर  के बिना ही पाकिस्तान की   15 सदस्यीय टीम चुनी है।

IND vs ENG Sunil Gavaskar ने उजागर की Virat Kohli की बड़ी कमजोरी, जानिए क्या कुछ कहा 

इंजमाम  ने  सरफराज अहमद और फखर जमान को अपनी टीम में जगह नहीं दी है । उन्होंने टी 20  में जमां के खराब प्रदर्शन का हवाला दिया । इसके अलावा  वो टीम में केवल     एक विकेटकीपर चाहते हैं ।  इंजमाम उल हक ने कहा  कि फखर जमान ने टीम के लिए वनडे में बेहतरीन प्रदर्शन किया है लेकिन  टी 20  में वो एक औसत बल्लेबाज हैं ।

IND vs ENG  चौथे टेस्ट से पहले भारत से थर-थर कांप रहा इंग्लैंड, जानिए आखिर क्या है वजह
 

इंजमाम  ने टीम में शोएब मलिक और मोहम्मद  हफीज को भी जगह दी है।  बता दें कि टी 20 विश्व कप का आयोजन इस साल  17अक्टूबर से होने जा रहा है। पाकिस्तान  की टीम  24 अक्टूबर को भारत से  टी 20 विश्व कप में भिड़ेंगी।दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत होगी।


इंजमाम की टी-20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम
बाबर आजम(कप्तान), शरजील खान, शान मसूद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, उस्मान कादिर, फहीम अशरफ, हसन अली, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन अफरीदी।