×

Team India के इस स्टार क्रिकेटर की वाइफ के साथ हुई धोखाधड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला?
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के एक स्टार खिलाड़ी की वाइफ के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। क्रिकेट एसोसिएशन के एक पूर्व अधिकारी पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। क्रिकेटर के पिता ने ही इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। ख़बरों में आई जानकारी की माने तो टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की पत्नी जया के साथ 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई है ।

Ind vs Aus: एक दिग्गज का बड़ा रिकॉर्ड ध्वस्त करेंगे Cheteshwar Pujara, बस इतने रनों की है दरकार 
 

रिपोर्ट की माने तो जया के साथ यह धोखाधडी हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के एक पूर्व अधिकारी ने की है । दीपक चाहर के पिता ने उस अधिकारी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस भी इस मामले में जुट गई है।ख़बरों की माने तो हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अधिकारी द्वारा जया भारद्वाज से 10 लाख रुपए लेने से जुड़ा है ।

 विराट या रोहित नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिग्गज Sunil Gavaskar ने बताया हीरो, नाम जानकर चौंक जाएंगे 
 

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में अधिकारी रहे ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख ने जया के साथ एक सौदा किया था ।इस सौदे की माने 7 अक्टूबर 2022 को जया से 10 लाख रुपए लिए गए लेकिन अभी तक वापस नहीं दिए।यही नहीं पैसे मांगने पर ना केवल गाली -गलोच की गई बल्कि जया को जाने से मारने की धमकी भी दी गई है।

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट के लिए भारत की Playing 11 तय, इन खिलाड़ियों को मौका देंगे कप्तन रोहित शर्मा 
 

दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने आगरा के हरिपर्वत थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।बता दें कि दीपक चाहर इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। कब उनकी वापसी होगी कुछ कहा नहीं जा सकता है । दीपक चाहर एक प्रतिभावान गेंदबाज माने जाते हैं, टीम इंडिया के अलावा उनका आईपीएल में  भी जलवा दिखाया है।