×

INDW vs ENGW Live:टीम इंडिया की निगाहें जीत की हैट्रिक लगाने पर, जानिए कब-कहां और कैसे मैच देखें लाइव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। महिला टी 20 विश्व कप में भारत का सामना इंग्लैंड से होने वाला है। दोनों टीमें 18 फरवरी को भिड़ंने वाली हैं। बता दें कि टूर्नामेंट में भारत की निगाहें जीत पर रहने वाली हैं। भारत ने इससे पहले पाकिस्तान और वेस्टइंडीज को हराया है।भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच मुकाबला गेकबेर्हा के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जाएगा।

Virat Kohli ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा 'शतक', बना डाला ये बड़ा महारिकॉर्ड
 

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से 6.30 बजे से शुरु होगा।वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानि 6 बजे हो जाएगा। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड केबीच होने वाले इस मैच का प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं।इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कर सकते हैं।

Ben Stokes ने टेस्ट में रचा इतिहास, कीवी दिग्गज ब्रैंडन मैक्कुलम का छक्कों का रिकॉर्ड किया ध्वस्त

विश्व कप के इस मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी उपलब्ध रहेगा।महिला टी 20 विश्व कप से जुड़े अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर प्राप्त कर सकते हैं। बता दें कि मौजूदा विश्व कप में टीम इंडिया ने अब तक दमदार प्रदर्शन ही करके दिखाया है।

IND Vs Aus 2nd Test Day 2 LIVE:  भारत का स्कोर 95/4 , क्रीज पर विराट और जडेजा की जोड़ी
 

हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारत ने दो मैच खेले हैं,जिन्हें दमदार तरीके से टीम इंडिया जीतने में सफल रही ।अगर अब तीसरे मैच के तहत टीम इंडिया  इंग्लैंड को भी हरा देती है तो वह अपने ग्रुप में शीर्ष पर पहुंच जाएगी। बता दें कि भारत और इंग्लैंड अब तक 2-2 मैच खेल चुकी हैं। खास बात यह है कि दोनों ही टीमों ने अपने 2-2 मैच जीते हैं।