×

INDvsBAN: कब, कहां देख सकते हैं पहला टी 20 मैच LIVE

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)  भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी 20 मुकाबलों की सीरीज का पहला मुकाबला 3 नवंबर को खेला जाना है । बता दें कि मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाना है ।मुकाबले के लाइव प्रसारण की बात की जाए तो इस मुकाबले का स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल प्रसारण किया जाएगा। वहीं अगर आप मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो ऑनलाइन हॉटस्टार के जरिए कर सकते हैं। बता दें कि टीम इंडिया टी 20 मैच में बांग्लादेश पर हावी हो सकती है। इसकी वजह यह भी है कि टीम इंडिया का रिकॉर्ड बांग्लादेश के खिलाफ शानदार रहा है। वहीं पिछले कुछ मुकाबलों से टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है भारतीय टीम वनडे विश्व कप के बाद लगातार सीरीज जीती हैं । पहले वेस्टइंडीज को उसके घर में जाकर हराया, वहीं उसके बाद दक्षिण अफ्रीका को अपने घर में मात दी । टीम इंडिया अपनी जीत की लय को बरकरार रखते हुए बांग्लादेश के खिलाफ भी जीत दर्ज करना चाहेगी।

बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज से विराट कोहली की आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा के कंधों पर कप्तान की जिम्मेदारी है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया पहले भी बढ़िया कर चुकी है। रोहित के नेतृत्व में टीम इंडिया ने निदाहास ट्रॉफी और एशिया कप को अपने नाम किया है।अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया युवा खिलाड़ियों के प्रयोग भी बांग्लादेश के खिलाफ करना चाहेगी। देखने वाली बात रहती है कि टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करती है।

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला तीन नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। मुकाबले के लाइव प्रसारण की बात की जाए तो इस मुकाबले का स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर प्रसारण किया जाएगा। वहीं अगर आप मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो ऑनलाइन हॉटस्टार के जरिए कर सकते हैं। INDvsBAN: कब, कहां देख सकते हैं पहला टी 20 मैच LIVE