×

AUS VS IND, 1st T20: केएल राहुल ने जड़ा अर्धशतक, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 162 रनों का लक्ष्य

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी 20 मैच के तहत शुक्रवार 4 दिसंबर को भिड़ंत जारी है । दोनों टीमों के बीच मुकाबला कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेला जा रहा है।मैच में कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया । पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही है।

AUS vs IND: रविंद्र जडेजा ने ये खास रिकॉर्ड किया अपने नाम, ऐसा करने वाले 8वें भारतीय
टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर 7 विकेट खोते हुए 161 रन बनाए हैं। टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ पारी केएल राहुल ने खेली ।केएल राहुल ने 40 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली। वहीं रविंद्र जडेजा ने 23 गेंदों में 1 छक्के की मदद से नाबाद 44 रन बनाए।

AUS vs IND: T20I सीरीज में दोनों टीमों के ये चार खिलाड़ी हैं मैन ऑफ द सीरीज के दावेदार

 

इसके अलावा संजू सैमसन ने 15 गेंदों में 23 रनों का योगदान दिया। वहीं हार्दिक पांड्या ने भी 15 गेंदों में 16 रनों की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में कंगारू टीम के लिए मोइसेस हेनरिक्स ने 4 ओवर में 22 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट लिए। वहीं मिशेल स्टार्क ने 4 ओवर में 34 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं एडम जंपा और मिशेल मिशेल स्वेप्सन ने 1-1 विकेट लिया।

T20 World Cup को लेकर अब Ben stokes ने सभी टीमों को दी चेतावनी , जानिए क्या कुछ कहा


बता दें कि टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने तो अपना काम कर दिया है लेकिन जीत का दरोमदार अब गेंदबाजों के रूप ऊपर रहने वाला है। बता दें कि कंगारू टीम की बल्लेबाजी मजबूत है और इसलिए वह भारत द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल करने का दम भी रखती है। अगर टीम इंडिया को जीत दर्ज करनी है तो गेंदबाजों को किफायती गेंदबाजी करते हुए विकेट चटकाने होंगे। बता दें कि टीम इंडिया टी 20 सीरीज में जीत का दबाव रहने वाला है।