×

 Ind vs Eng 1st test मैच जीतने के लिए चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों को करना होगा कमाल  

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच  नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जा रहा  है।   मैच की पहली  पारी में जहां इंग्लैंड की टीम  183 रनों पर जाकर ढेर हुई थी तो वहीं  टीम  इंडिया  ने केएल  राहुल और रविंद्र जडेजा के अर्धशतक के दम पर    पहली पारी  में  278 रन बनाए । इस मैच में तीसरे दिन का खेल  भी बारिश की वजह से बाधित हुआ था  ।

Anil Kumble  ने अपना सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने पर James Anderson  को इस  अंदाज में दी बधाई, जानें क्या कहा
 


तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक  इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बिना विकेट गंवाए  25 रन बना लिए थे।   हालांकि पहली  पारी के आधार पर भारतीय टीम अब भी  70 रन से आगे है। ऐसे में इंग्लैंड  की ओर    इस समय क्रीज पर डोम  सिब्ली  नाबाद  9 रन तो वहीं रोरी बर्न्स  नाबाद 11 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारतीय टीम के पास मुकाबले  में इस वक्त    शानदार जीत दर्ज करने का मौका है।  

 IND vs  ENG इंग्लिश खिलाड़ी ने  KL  Rahul ​को दिया धक्का, फैंस ने ट्विटर पर जमकर निकाली भड़ास, VIDEO
 


टीम इंडिया अगर यहां से इग्लैंड के बल्लेबाज को जल्दी आउट करने में सफल   हो जाती है तो  उसे जीत के लिए बड़ा टारगेट नहीं मिलेगा ।  ऐसे में विराट कोहली की टीम आसानी जीत दर्ज कर सकती है। दूसरी ओर इंग्लैंड  टीम की निगाहें  मैच को बचाने  पर रहने वाली हैं ।

 ENG के खिलाफ धमाल मचाने के बाद KL Rahul ने बताया, कैसे अपनी नाकामी से लिया सबक
 


  इंग्लैंड ने   अपने गेंदबाजों के दम पर   वापसी  करके दिखाई  और अब अगर  इंग्लिश बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक जाते हैं तो   मेजबान टीम वापसी  कर सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के  बीच मैच रोमांचक स्थिति में है।ऐसे अभी  से कुछ  नहीं कहा जा सकता है कि कौन सी टीम बाजी मारती है।